Move to Jagran APP

राशिद खान ने बताया, कप्तान डेविड वार्नर ने दिल्ली के खिलाफ मैच में पास आकर क्या कहा था

हैदराबाद ने दो लगातार मिली हार के बाद जीत का स्वाद चखा। राशिद खान ने बताया वार्नर हमेशा ही मेरा साथ देते हैं और मुझे कहते हैं कि आपको बिल्कुल अच्छे से पता है कि टीम के लिए क्या बेहतर होगा। हमने मैदान पर यही चर्चा की थी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 08:41 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 08:41 PM (IST)
राशिद खान ने बताया, कप्तान डेविड वार्नर ने दिल्ली के खिलाफ मैच में पास आकर क्या कहा था
सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज राशिद खान ( फोटो पीटीआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान ने गुरुवार को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने महज14 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। इस शानदार प्रदर्शन के दम पर ही हैदराबाद की टीम ने टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की। राशिद ने बताया कि मैच के दौरान कप्तान डेविड वार्नर के साथ उनकी क्या बात हुई।

prime article banner

हैदराबाद ने दो लगातार मिली हार के बाद आखिरकार जीत का स्वाद चखा। मैच खत्म होने के बाद राशिद खान ने बताया, "वार्नर हमेशा ही मेरा साथ देते हैं और मुझे कहते हैं कि आपको बिल्कुल अच्छे से पता है कि टीम के लिए क्या बेहतर होगा। हमने मैदान पर यही चर्चा की थी।"

"मैं अपने आप पर कोई भी दबाव नहीं लेता, अपने आप को शांत और संयम में रखता हूं। बस इस बात पर ध्यान लगाता हूं कि मैं क्या कुछ कर सकता हूं। मैं मैदान में जाता हूं और अपने बेसिक पर ध्यान देता हूं। आज मैंने काफी तेज रफ्तार की गेंद की है। जब मैंने गेंदबाजी शुरु की और पहली गेंद डाली तो इस बात का एहसास हुआ। आपको दो से तीन गेंद लग जाते यह पता करने के लिए कि सही जगह कौन सी है जहां गेंद डालना है। ऐसी स्थिति में आपको ऐसी गेंद करने की जरूरत होती है। जिसकी लेंथ पीछे रहे और बल्लेबाज को मारने के लिए जाना पड़े।"

हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए थे। ओपनर जॉनी बेयरस्टो ने अर्धशतकीय पारी खेली थी जबकि कप्तान डेविड वार्नर और केन विलियमसन ने भी अहम योगदान दिया। दिल्ली की टीम हैदराबाद की कसी गेंदबाजी के आगे 7 विकेट पर 147 रन ही बना पाई। 15 रन से मुकाबला अपने नाम कर टीम ने टूर्नामेंट में जीत का खाता खोला। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.