Move to Jagran APP

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के लिए खुशखबरी, अगले मैच में खेलने उतरेगा ये धाकड़ खिलाड़ी

IPL 2020 दिल्ली कैपिटल्स के खेमे से एक खुशखबरी सामने आई है। दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर आर अश्विन चोट से उबर चुके हैं और उन्होंने प्रैक्टिस शुरू कर दी है। हालांकि अभी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है और गेंदबाजी कोच को लगता है कि वे अगले मैच में उतर सकेंगे।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 06:55 PM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 06:55 PM (IST)
IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के लिए खुशखबरी, अगले मैच में खेलने उतरेगा ये धाकड़ खिलाड़ी
दिल्ली कैपिटल्स के लिए अगला मैच खेल सकते हैं अश्विन (फोटो DC)

दुबई, एएनआइ। दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजी कोच रयान हैरिस ने रविचंद्रन अश्विन को लेकर बड़ी अपडेट दी है। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 13वें सीजन के अपने पहले ही मैच में एक ओवर कराने के बाद चोटिल हुए आर अश्विन अब अगले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल पाएंगे या नहीं? इस पर लगभग स्थिति साफ हो गई है। आर अश्विन ठीक हो चुके हैं, लेकिन अभी दिल्ली की टीम कोई रिस्क नहीं लेना चाह रही थी।

loksabha election banner

हालांकि, अब दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजी कोच रयान हैरिस ने कहा है कि वे अगले मैच में सलेक्शन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। IPL 2020 के अगले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है। ये मुकाबला शनिवार को शारजाह के मैदान पर खेला जाएगा। ये मैच शाम को होगा। इस दिन दो मैच होने हैं, जिसमें पहला मुकाबला आरसीबी और राजस्थान के बीच अबू धाबी में खेला जाएगा। ये मैच दोपहर साढ़े 3 बजे से खेला जाएगा।

दिल्ली की टीम के बॉलिंग कोच हैरिस ने कहा है, "वह चोट से उबर कर शानदार तरीके से प्रैक्टिस कर रहे हैं। पिछली रात उन्होंने शानदार नेट सेशन भी दिखाया। उन्होंने गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी भी की। इसलिए, वह कल(शनिवार) के मैच के लिए सलेक्शन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं, लेकिन अभी हम अपने मेडिकल स्टाफ की पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं, जो आज(शुक्रवार) शाम को आएगी।" हैरिस ने ये बात दिल्ली कैपिटल्स द्वारा जारी प्रेस रिलीज में कही है।

दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक तीन मैच खेले हैं, जिसमें दो जीत और एक हार मिली है। अपने शुरुआती दो मैच जीतने के बाद, टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा। हैरिस ने कहा कि वे उस खेल के लिए सर्वश्रेष्ठ नहीं थे, लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है। कोच हैरिस ने कहा है कि उन्होंने विकेटों के बीच में अच्छी दौड़ लगाई और हम 15 रन शॉर्ट रह गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.