Move to Jagran APP

IPL 2020 Qualifier 2: हैदराबाद के लिए विलियमसन व दिल्ली के धवन का चलना महत्वपूर्ण- बांगर

आइपीएल 2020 के दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबले से पहले संजय बांगर ने कहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए केन विलियमसन और दिल्ली के लिए शिखर धवन का चलना काफी महत्वपूर्ण है।

By TaniskEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 02:01 PM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 02:01 PM (IST)
IPL 2020 Qualifier 2: हैदराबाद के लिए विलियमसन व दिल्ली के धवन का चलना महत्वपूर्ण- बांगर
सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बल्लेबाज केन विलियमसन। (एएनआइ)

 अबूधाबी, आइएएनएस। आइपीएल 2020 के दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स (DC) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से होगा। मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने कहा कि केन विलियमसन एक बार फिर से सनराइजर्स हैदराबाद के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। वहीं दिल्ली के लिए शिखर धवन का चलना काफी महत्वपूर्ण होगा। एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ गुरुवार को शेख जायद स्टेडियम में दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने काफी महत्वपूर्ण पारी खेली। उन्होंने नाबाद 44 गेंदों पर 50 रनों की पारी खेली और जेसन होल्डर के साथ 65 रनों की साझेदारी करके टीम को जीत दिलाई। 

loksabha election banner

बांगर ने कहा कि कप्तान डेविड वार्नर की तरह विलियमसन का खेलना  हैदराबाद के लिए काफी महत्वपूर्ण है। पिछले मैच उनका टेंपरामेंट देखने को मिला। दबाव झेलने और फिर विपक्षी टीम पर दबाव डालने की काबिलियत देखने को मिली। ऐसी काबिलियत हर खिलाड़ी के पास नहीं होती है। बांगर ने यह बात स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कही। 

बांगर ने आगे कहा इस वजह से उन्हें लगता है कि हैदराबाद की जीत का अभियान जारी रखने के लिए विलियमसन का चलना काफी महत्वपूर्ण है। दिल्ली कैपिटल के बारे में बात करते हुए, टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाजी कोच ने कहा कि दिल्ली की टीम अगर फाइनल में जगह बनाना चाहती है तो उनके लिए शिखर धवन का चलना काफी आवश्यक होगा।

बांगर ने यह भी कहा कि धवन बड़े मैच के खिलाड़ी हैं। विश्व कप, आईसीसी चैंपियनशिप, जब भी उनकी आवश्यकता होती है, वह टीम के लिए अपना योगदान देते हैं। वह परिस्थितियों के बारे में जानते हैं। वह सनराइजर्स हैदराबाद को अच्छी तरह से जानते हैं। वह उनके लिए खेल चुके हैं। वह जानते है कि राशिद खान से कैसे निपटना है। ऐसे में अगर बाएं हाथ का बल्लेबाज चलता है तो दिल्ली टीम जीत सकती है। बता दें कि आज का मैच जीतने वाली टीम मंगलवार को खिताबी मुकाबले में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.