Move to Jagran APP

IPL 2020: अंक तालिका में मुंबई सबसे ऊपर, फिर भी कोच प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं, बोले- अभी सुधार की जरूरत

IPL 2020 में छह मैचों से चार जीत दर्ज कर मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस अंक तालिका में पहले नंबर पर है। इसके बाद भी टीम के कोच महेला जयवर्धने टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं हैं। उनका कहना है कि टीम को कई क्षेत्रों में सुधार करने की दरकार है।

By TaniskEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 02:57 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 02:57 PM (IST)
IPL 2020: अंक तालिका में मुंबई सबसे ऊपर, फिर भी कोच प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं, बोले- अभी सुधार की जरूरत
मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने। (एएनआइ)

अबूधाबी, एएनआइ। आइपीएल 2020 (IPL 2020) में छह मैचों से चार जीत दर्ज कर मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम अंक तालिका में पहले नंबर पर है। इसके बाद भी टीम के कोच महेला जयवर्धने टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं हैं। जयवर्धने का कहना है कि लगातार दूसरे खिताब के लिए उनकी टीम को कई क्षेत्रों में सुधार करने की जरूरत है। मुंबई ने मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) को 57 रनों से हराकर टूर्नामेंट में तीसरी जीत दर्ज की।

prime article banner

जयवर्धने ने टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए गए वीडियो में कहा कि अभी हमने निरंतर प्रदर्शन किया है। गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है। इसलिए, चीजें ठीक चल रही हैं, लेकिन हम अभी भी सुधार कर सकते हैं। कुछ क्षेत्रों में हमें सुधार की दरकार है। हमें यह सुनिश्चित करने की जरुरत है कि हर दिन हर खिलाड़ी का मैच पर ध्यान केंद्रीत है। 

राजस्थान के खिलाफ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने नई गेंद से  शानदार गेंदबाजी की। मुंबई ने चार विकेट पर 193 रन बनाए थे। जवाब में मुंबई ने बुमराह की गेंदबाजी के दम पर राजस्थान की टीम को 136 रन पर ही रोक दिया। जयवर्धने ने बुमराह को लेकर कहा कि हमारी कुछ योजनाएं थीं, इस खेल में एक अलग रणनीति थी।बुमराह को शुरू में इस्तेमाल करना उस रणनीति का हिस्सा था। विकेट से थोड़ी मूवमेंट थी। जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो हमें इसके बारे में पता चला और हमने सोचा कि हम इसका फायदा उठाएंगे। 

जयवर्धने ने कहा कि नई गेंद से ट्रेंट बोल्ट और बुमराह असाधारण दिखे। जेम्स पैटिनसन ने भी अच्छी गेंदबाजी की और स्पिनरों बहुत अच्छा काम किया। इसलिए मैं टीम की प्रदर्शन से काफी काफी खुश हूं। उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव (79) ने एक जिम्मेदार पारी खेली। मुंबई का यह बल्लेबाज पहले के मैचों में आउट होने के बाद काफी परेशान था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.