Move to Jagran APP

पिछले मैच में MI के गेंदबाजों को खूब पड़ी थी मार, बुमराह बोले- अचानक बहुत बदलाव की जरूरत नहीं

आइपीएल 2020 में बुधवार को मुंबई का सामना बैंगलोर से होना है। राजस्थान के खिलाफ पिछले मैच में मुंबई के गेंदबाजों को काफी मार पड़ी थी। बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले जसप्रीत बुमराह ने कहा कि गेंदबाजों को अचानक से बहुत ज्यादा बदलाव करने की जरूरत नहीं है।

By TaniskEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 05:40 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 05:40 PM (IST)
पिछले मैच में MI के गेंदबाजों को खूब पड़ी थी मार, बुमराह बोले-  अचानक बहुत बदलाव की जरूरत नहीं
मुंबई इंडियंस (MI) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह। (एएनआइ)

अबूधाबी, पीटीआइ। आइपीएल 2020 में बुधवार को मुंबई इंडियंस (MI) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से होना है। मुंबई अंक तालिका में पहले स्थान पर है, वहीं बैंगलोर तीसरे स्थान पर है। राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ पिछले मैच में मुंबई के गेंदबाजों को काफी मार पड़ी थी। 196 रनों के टारगेट के चेज करते हुए बेन स्टोक्स और संजू सैमसन ने मुंबई के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि गेंदबाजों को अचानक से बहुत ज्यादा बदलाव करने की जरूरत नहीं है। 

loksabha election banner

बुमराह ने कहा, 'हम अभी भी बहुत खुश हैं। हम काफी स्पष्ट हैं। अचानक से काफी बदलाव करने की भी जरूरत नहीं है। बस ये बात समझनी है कि यह एक दिन ऐसा था जब विपक्षी टीम ने हमशे बेहतर प्रदर्शन किया। आपको बस वेल प्लेड कहना है और आगे बढ़ना है।'

टीम में अच्छे गेंदबाज

बुमराह ने कहा कि इस साल टीम में अच्छे गेंदबाज हैं। ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पैटिनसन और नाथन कूल्टर-नाइल के साथ गेंदबाजी करना बहुत अच्छा रहा है। हम काफी चीजों को लेकर चर्चा करते हैं। बुमराह ने इस सीजन में 11 मैचों में 17 विकेट लिए हैं। बुमराह ने कहा कि वह सुपर ओवर में गेंदबाजी करने से पहले बाउंड्री साइज और विकेट को ध्यान में रखकर गेंदबाजी करते हैं।

बायो-बबल में रहना थोड़ा मुश्किल

बुमराह ने कहा,' लक्ष्य का बचाव करते हुए अंतिम ओवर और सुपर ओवर में गेंदबाजी में अंतर के बारे में पूछे जाने पर बुमराह ने कहा कि यह मैं बस चीजों को सरल रखने की कोशिश करता हूं। विकेट, स्थिति और बाउंड्री साइज का आकलन करने की कोशिश करता हूं और फिर अपने विकल्पों का चयन करता हूं। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि बायो-बबल में रहना थोड़ा मुश्किल होता है। इसलिए मानसिक रूप से तरोताजा होना महत्वपूर्ण है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.