दुबई, एएनआइ। किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के गेंदबाज अर्शदीप सिंह, सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ टीम के प्रदर्शन से खुश हैं। उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी रवि बिश्नोई की शानदार प्रदर्शन के लिए प्रशंसा की। पंजाब ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में हैदराबाद के खिलाफ 12 रन से जीत हासिल की। पंजाब की टीम केवल 126 रन ही बना सकी। इसके जवाब में गेंदबाजों ने हैदराबाद को 114 रन पर ही रोक दिया। बिश्नोई ने मैच के दौरान एक विकेट लिया और अपने चार ओवरों में सिर्फ 13 रन दिए।

मैच के बाद अर्शदीप ने कहा कि रवि वास्तव में हमारे लिए असाधारण रहे हैं। वह वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। मुख्य बात यह है कि वह काफी किफायती ओवर कर हैं और जब उन्हें मौका मिलता है, तो वह हमें एक बड़ी सफलता प्रदान करते हैं। 

हम बहुत आगे की नहीं सोच रहे हैं- अर्शदीप 

अर्शदीप ने भी शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने मैच में तीन विकेट हासिल किए। क्रिस जॉर्डन ने भी तीन विकेट चटकाए। पंजाब ने लक्ष्य का सफलतापूर्वक बचाव किया। इस जीत के साथ, पंजाब के अब 10 अंक हैं और वह अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। दूसरी ओर, हैदराबाद 8 अंकों के साथ छठे स्थान पर है। प्ले-ऑफ के बारे में पूछे जाने पर, अर्शदीप ने कहा कि टीम एक समय में एक मैच पर ध्यान दे रही है। हम बहुत आगे की नहीं सोच रहे हैं।

हम योजनाओं पर ध्यान दे  रहे और इसका हमें फायदा मिल रहा है

अर्शदीप ने कहा कि मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ सुपर ओवर में जीत दर्ज करने के बाद, टीम में विश्वास बहुत अच्छा रहा है। हमें विश्वास है कि हम टीम के लिए कुछ भी कर सकते हैं। हम बस अपनी योजनाओं पर ध्यान दे  रहे हैं और इसका हमें फायदा मिल रहा है। 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस