दुबई, एएनआइ। आइपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ लो-स्कोरिंग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम 12 रनों से हार गई। हैदराबाद की टीम 127 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केवल 114 रन ही बना सकी। मैच के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि पंजाब ने अच्छी गेंदबाजी की। हम इस मैच के भुलाकर आगे बढ़ना चाहते हैं। 

वार्नर ने कहा कि जी हां इस हार से बहुत दुख हुआ। हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया। अच्छी शुरुआत मिलने के बाद हम इसका फायदा नहीं उठा सके।मुझे लगा कि  इस विकेट पर स्पिनरों के आने बाद खेलना मुश्किल था। हमारी कोशिश थी कि हम उन पर प्रेशर बनाए और स्विंग गेदंबाजी को बेअसर कर दें, लेकिन ऐसा करने में हम असफल रहे। 

मैच को भूलाकर आगे बढ़ना चाहते हैं

वार्नर ने नई गेंद से काफी अच्छी गेंदबाजी की। हमें शुरुआत में विकेट नहीं मिला, लेकिन अच्छी वापसी की। हमारें गेंदबाजों ने मैच में प्लान के मुताबिक गेंदबाजी की। मैं उनसे काफी खुश हूं। इस मैच को भूलाकर आगे बढ़ना चाहते हैं।

पावरप्ले के दौरान वार्नर ने काफी अक्रामक बल्लेबाजी की

127 रनों का टारगेट चेज करते हुए हैदराबाद के अच्छी शुरुआत मिली ओपनर डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो ने छह ओवर में 52 रनों की साझेदारी की। पावरप्ले के दौरान वार्नर काफी अक्रामक बल्लेबाजी कर रहे थे।  इसके बाद सातवें ओवर में स्पिनर रवि बिश्नोई ने पंजाब को सफलता दिलाई। उन्होंने वार्नर (35) को चलता किया। अगले ही ओवर में मुरुगन अश्विन ने बेयरस्टो (19) को आउट कर दिया। टीम का स्कोर दो विकेट पर 58 रन हो गया। 

पंजाब की टीम ने वापसी की

इसके बाद मुहम्मद शमी ने अब्दुल समद (7) को पवेलियन लौटा दिया। हैदराबाद का स्कोर तीन विकेट पर 67 रन हो गया। पहले छह ओवर में 52 रन देने के बाद वापसी करते हुए पंजाब की टीम ने अगले छह ओवर में केवल 225 रन दिए और तीन विकेट लिए। इसके बाद मनीष पांडे और विजशंकर ने 33 रनों की साझेदारी की, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। पांडे ने 15 और विजयशंकर ने 26 रन बनाए।

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस