Move to Jagran APP

IPL 2020: KKR के खिलाफ ABD की जगह चहल को होना चाहिए था 'मैन ऑफ द मैच'- स्टोक्स

केकेआर के खिलाफ बैंगलोर की ओर से डिविलियर्स ने 33 गेंदों पर नाबाद 73 रन बनाए। उन्हें इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का मानना है कि डिविलियर्स की जगह युजवेंद्रा चहल को मैन ऑफ द मैच होना चाहिए था।

By TaniskEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 02:13 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 02:13 PM (IST)
IPL 2020: KKR के खिलाफ ABD की जगह चहल को होना चाहिए था 'मैन ऑफ द मैच'- स्टोक्स
केकेआर के खिलाफ युजवेंद्रा चहल ने शानदार गेंदबाजी की। (एएनआइ)

शारजाह, एएनआइ। आइपीएल 2020 में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 82 रन से हराया। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने कोलकाता 195 रन का टारगेट दिया था। जवाब में केकेआर 9 विकेट पर 112 रन ही बना सकी। बैंगलोर की ओर से एबी डिविलियर्स ने तूफानी बल्लेबाजी की और 33 गेंदों पर नाबाद 73 रन बनाए। उन्हें इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। हालांकि,  राजस्थान रॉयल्स (RR) के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का मानना है कि डिविलियर्स की जगह युजवेंद्रा चहल को मैन ऑफ द मैच होना चाहिए था। 

prime article banner

चहल ने इस मैच में चार ओवर में केवल 12 रन दिए और कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक का विकेट लिया। वहीं तेज गेंदबाज क्रिस मॉरिस और स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर को दो-दो विकेट लिए। चहल के प्रदर्शन से प्रभावित होकर स्टोक्स ने ट्वीट करके कहा कि बल्लेबाजों के इस मैच में यजुवेंद्रा चहल को मैन ऑफ द मैच दिया जाना चाहिए था। शारजाह जैसे मैदान पर उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। आइपीएल 2020 में इस लेग स्पिनर ने शानदार गेंदबाजी की है। उन्होंने अभी तक 10 विकेट अपने नाम किए हैं। इस साल वह सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले पांचवें स्थान पर हैं।

 
आरसीबी ने अपनी पारी के आखिरी पांच ओवरों में 83 रन बनाए

कोलकाता के खिलाफ मैच में विराट कोहली और डिविलियर्स ने 100 रनों की नाबाद साझेदारी की। केकेआर के लिए, वरुण चक्रवर्ती सबसे किफायती गेंदबाज रहे। उन्होंने अपने चार ओवर 25 रन दिए, लेकिन एक भी विकेट नहीं ले सके। आरसीबी ने अपनी पारी के आखिरी पांच ओवरों में 83 रन बनाए। टीम को अगला मुकाबला 15 अक्टूबर को किंग्स इलेवन पंजाब से खेलना है, जबकि केकेआर 16 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस के साथ मैच खेलेगी। आरसीबी इस समय अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है और केकेआर चौथे स्थान पर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.