Move to Jagran APP

पोलार्ड ने बताया, भारतीय टीम में नहीं चुने जाने से सूर्यकुमार को अंदर काफी चोट पहुंची

अंदर-अंदर वो इस बात को लेकर बहुत ही ज्यादा निराश होंगे कि उनको भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई। वो पहले से बेहतर और बेहतर ही होते जा रहे हैं। उन्होंने दिखाया एक खिलाड़ी के तौर पर अगर आप लगातार रन बनाते हैं तो इसका ईनाम जरूर ही मिलेगा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 02:24 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 02:24 PM (IST)
पोलार्ड ने बताया, भारतीय टीम में नहीं चुने जाने से सूर्यकुमार को अंदर काफी चोट पहुंची
मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (फोटो साभार ट्विटर पेज MI)

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम में चयन नहीं होने के महज दो दिन बाद ही सूर्यकुमार यादव ने एक और धमाकेदार पारी खेली। बैंगलोर के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने 5 विकेट से जीत दर्ज की जिसमें सूर्यकुमार की 47 गेंद पर 79 रन की नाबाद पारी अहम रही।

loksabha election banner

इस पारी के बाद उनको टीम में जगह नहीं दिए जाने पर एक बार फिर से बहस छिड़ गई है। जीत के बाद मुंबई की कप्तानी कर रहे कीरोन पोलार्ड ने बताया कि सूर्यकुमार अंदर से बेहद दुखी होंगे। पोलार्ड को भी लगता है कि जैसा प्रदर्शन उन्होंने अब तक किया है उसके दम पर वह टीम इंडिया में जगह बनाने के हकदार थे।

"अंदर-अंदर वो इस बात को लेकर बहुत ही ज्यादा निराश होंगे कि उनको भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई। वो पहले से बेहतर और बेहतर ही होते जा रहे हैं। एक बार फिर से उन्होंने दिखाया, एक खिलाड़ी के तौर पर अगर आप लगातार रन बनाते हैं तो इसका ईनाम जरूर ही मिलेगा। वक्त से पहले तो वैसे भी कुछ नहीं होता है।"

बैंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस के खिलाफ 20 ओवर में 6 विकेट पर 164 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में मुंबई ने सूर्यकुमार यादव के 43 गेंद पर खेली 79 रन की नाबाद पारी के दम पर जीत हासिल की। 19.1 ओवर में टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य हासिल किया। इस जीत के बाद मुंबई के 16 अंक हो गए हैं और वह प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीमों में टॉप पर है।

पोलार्ड ने अपनी बल्लेबाजी के बारे में कहा, "मेरे बल्लेबाजी पोजिशन को लेकर काफी चर्चा हुई, उपर आकर बल्लेबाजी करना मुझे पसंद है। रन बनाना और गेंद को अच्छी तरह से हिट करना अच्छा लगता है लेकिन हमें टीम के मुताबिक ही सभी चीजों को करना होता है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.