Move to Jagran APP

गंभीर ने संजू सैमसन को बताया रिषभ पंत और केएल राहुल से बेहतर बल्लेबाज, कहा- जिसको शक है, मेरे पास आए

चेन्नई के खिलाफ संजू ने महज 32 गेंद पर 74 रन की पारी खेली। इस पारी की बदौलत ही राजस्थान की टीम ने चेन्नई के सामने 216 रन बनाए। पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने संजू को टीम इंडिया में जगह नहीं दिए जाने पर हैरानी जताई है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 09:15 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 09:15 PM (IST)
गंभीर ने संजू सैमसन को बताया रिषभ पंत और केएल राहुल से बेहतर बल्लेबाज, कहा- जिसको शक है, मेरे पास आए
चेन्नई के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए संजू सैमसन (फोटो पीटीआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज संजू सैमसन ने इंडियन प्रीमियर लीग के पहले ही मुकाबले में धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेली। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने महज 32 गेंद पर 74 रन की पारी खेल डाली। इस पारी की बदौलत ही राजस्थान की टीम ने चेन्नई के सामने 216 रन का स्कोर खड़ा किया। सैमसन की इस पारी के बाद पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने उनको टीम इंडिया में जगह नहीं दिए जाने पर हैरानी जताई है।

loksabha election banner

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आइपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत बेहद शानदार तरीके से की है। पहले ही मैच में यूएई में खेले गए टूर्नामेंट का सबसे बड़ा स्कोर बनाने का रिकॉर् टीम ने अपने नाम किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए संजू सैमसन महज 19 गेंद पर अर्धशतक जड़ दिया। 32 गेंद खेलकर उन्होंने 9 छक्के और 1 चौके की मदद से कुल 74 रन की पारी खेली। दूसरे विकेट के लिए उन्होंने कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर 121 रन की साझेदारी निभाई।

पूर्व भारतीय ओपनर और कोलकाता नाइटराइडर्स को दो बार आइपीएल चैंपियन बनाने वाले गौतम गंभीर ने संजू सैमसन की पारी की जमकर तारीफ की है। उनका मानना है कि इस युवा बल्लेबाज को टीम इंडिया में लगातार खेलना चाहिए।

शारजाह में आया संजू सैमसन का तूफान, 6 छक्कों के साथ ठोकी तूफानी फिफ्टी; देखते रह गए धौनी

सोशल मीडिया पर संजू के बारे में गंभीर ने लिखा, "संजू सैमसन ना सिर्फ भारत के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर हैं बल्कि भारत के सबसे बेहतरीन युवा बल्लेबाज भी हैं। इसको लेकर अगर किसी को कोई शक है तो वो मुझे बहस कर सकता है मैं इसके लिए तैयार हूं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.