Move to Jagran APP

IPL 2020: कोलकाता की टीम से जुड़ेंगे दो विदेशी धुरंधर, खेलेंगे पूरा टूर्नामेंट

केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा है कि इयोन मोर्गन और पैट कमिंस आइपीएल के पहले मैच से टीम में होंगे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 08:24 AM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 08:24 AM (IST)
IPL 2020: कोलकाता की टीम से जुड़ेंगे दो विदेशी धुरंधर, खेलेंगे पूरा टूर्नामेंट
IPL 2020: कोलकाता की टीम से जुड़ेंगे दो विदेशी धुरंधर, खेलेंगे पूरा टूर्नामेंट

अबूधाबी, पीटीआइ। इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर लोगों में उत्सुकता बढ़ती जा रही है। टूर्नामेंट के शुरू होने की तारीख करीब आने के साथ ही टीम से जुड़ी बाते भी सामने आ रही है। पहले जहां ऐसी जानकारी मिल रही थी कि विदेशी खिलाड़ियों के टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों में खेलने पर संशय है अब वहीं उनके खेलने की खबर आ रही है।

loksabha election banner

19 सितंबर से यूएई में शुरू होने जा रहा टूर्नामेंट में कोलकाता नाइट राइडर्स के विदेशी खिलाड़ियों के पहले मुकाबले से उपलब्ध होने की खबर है। इसमें पिछली बार नीलामी में सबसे महंगे बिके ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस और 2019 आईसीसी वनडे विश्व कप जीतने वाले कप्तान इयोन मॉर्गन का नाम सामने आया था।

सुरेश रैना की जगह टीम में टी10 के नंबर वन बल्लेबाज डेविड मलान को नहीं लाया जाएगा, CSK के सीईओ ने किया साफ

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का असर इंडियन प्रीमियर लीग के टीमों पर पड़ने की संभावना थी लेकिन इसका रास्ता साफ हो गया है। इंग्लैंड में सीरीज में व्यस्त होने की वजह से कप्तान इयोन मोर्गन के कोलकाता की टीम के साथ शुरुआती मैचों में नहीं जुड़ने की बातें सामने आई थी। वहीं तेज गेंदबाज पैट कमिंस के भी शुरु के मुकाबलों में उपलब्ध नहीं होने की खबर थी।

केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा है कि इयोन मोर्गन और पैट कमिंस आइपीएल के पहले मैच से टीम में होंगे। केकेआर को पहला मुकाबला 23 सितंबर को खेलना है। ऐसा इसीलिए हुआ क्योंकि अबूधाबी सरकार 14 दिन के क्वारंटाइन समय को छह दिन घटाने के लिए राजी हो गई है। मैसूर ने कहा कि वे 17 सितंबर को यहां पहुंचेंगे, लेकिन हमें अपना पहला मैच 23 सितंबर को खेलना है और इस दौरान छह दिन का क्वारंटाइन समय भी खत्म हो जाएगा।

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन से बाहर हुआ भारतीय दिग्गज, आकाश चोपड़ा ने चुनी टीम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.