Move to Jagran APP

IPL 2020: ड्वेन ब्रावो बोले- CSK ने इस तरह के सीजन की नहीं की थी उम्मीद

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के लिए आइपीएल 2020 अब तक अच्छा नहीं रहा है। टीम 10 में से केवल तीन मैच ही जीत सकी है और अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है। वेस्टइंडीज के आलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने प्रशंसकों से टीम का समर्थन करने का अनुरोध किया है।

By TaniskEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 03:12 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 03:12 PM (IST)
IPL 2020: ड्वेन ब्रावो बोले-  CSK ने इस तरह के सीजन की नहीं की थी उम्मीद
चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के आलराउंडर ड्वेन ब्रावो। (एएनआइ)

दुबई, आइएएनएस। चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के लिए आइपीएल 2020 अच्छा नहीं रहा है। टीम 10 में से केवल तीन मैच ही जीत सकी है और अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है। तीन बार आइपीएल खिताब जीतने वाली इस टीम पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। इस बीच वेस्टइंडीज के आलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के प्रशंसकों से टीम का समर्थन करने का अनुरोध किया है। टीम ने इस तरह के सीजन की अपेक्षा नहीं की थी। 

loksabha election banner

गौरतलब है कि ग्रोइन इंजरी के कारण ब्रावो आइपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं। इसे लेकर उन्होंने कहा कि यह एक दुखद खबर है सीएसके को छोड़ना दुखद है। मैं सीएसके के प्रशंसकों से कहना चाहता हूं कि आप सभी टीम को प्रोत्साहित करते रहें, समर्थन करते रहें। उन्होंने यह बात सीएसके ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में कही। 

सीजन टीम और प्रशंसकों की उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा

यह सीजन टीम और प्रशंसकों की उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा थे, लेकिन हमने इसे अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। कभी-कभी, अपना सर्वश्रेष्ठ देने के बावजूद, परिणाम नहीं  मिलता। हमें समर्थन करते रहें और मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि हम चैंपियन की तरह मजबूत और बेहतर वापसी करेंगे। मुझे लगता है कि हमें  सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक सीएसके का सदस्य और प्रशंसक होने पर गर्व होना चाहिए।

ब्रावो ने इस सीजन छह विकेट चटकाए

सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) कासी विश्वनाथन ने बुधवार को जानकारी दी कि ग्रोइन इंजरी के कारण ब्रावो आगे के मैचों में नहीं खेल पाएंगे। 37 साल के इस ऑलराउंडर ने इस सीजन में सीएसके के लिए सिर्फ छह मैच खेले। इस दौरान उन्होंने सात रन बनाए और छह विकेट चटकाए। टूर्नामेंट के शुरुआत में भी वह कुछ मैच चोट के कारण नहीं खेल सके थे। वर्तमान में अंक तालिका में टीम सबसे नीचे है। चेन्नई को शुक्रवार को शारजाह में मुंबई इंडियंस से मैच खेलना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.