Move to Jagran APP

IPL 2020: गेंदबाजों से खुश दिल्ली के कोच पोंटिंग, बोले- शारजाह में किसी भी टीम को 138 रनों पर रोकना कठिन

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कोच रिकी पोंटिंग ने अपनी टीम के गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण की सराहना की। पोंटिंग ने कहा कि शारजाह में किसी भी टीम को 138 रनों पर रोकना कठिन है। राजस्थान को दिल्ली ने 185 रनों का लक्ष्य दिया था और 46 रनों से जीत दर्ज की।

By TaniskEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 01:37 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 01:37 PM (IST)
IPL 2020: गेंदबाजों से खुश दिल्ली के कोच पोंटिंग, बोले- शारजाह में किसी भी टीम को 138 रनों पर रोकना कठिन
आइपीएल 2020: दिल्ली ने राजस्थान को 46 रनों से हराया। (एएनआइ)

शारजाह, एएनआइ। दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कोच रिकी पोंटिंग ने अपनी टीम के गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण की सराहना की। आइपीएल 2020 में खेले गए मुकबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) को दिल्ली ने 185 रनों का लक्ष्य दिया। स्टीव स्मिथ की अगुवाई वाली टीम 138 रनों पर आउट हो गई। दिल्ली ने 46 रनों से जीत दर्ज की। पोंटिंग ने कहा कि शारजाह में किसी भी टीम को 138 रनों पर रोकना कठिन है। गौरतलब है कि यह शारजाह में दिल्ली द्वारा राजस्थान को दिया 186 रनों का लक्ष्य इस सीजन का सबसे छोटा टारगेट है। इससे पहले इस सीजन में यहां खेले गए सभी मैच में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 200 से ज्यादा रन बनाए थे।

loksabha election banner

राजस्थान के खिलाफ मैच जीतने के बाद दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ने ट्वीट करके कहा कि गेंदबाजी औप फिल्डिंग में टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं। शारजाह में किसी भी टीम को 138 रनों पर रोकना मुश्किल काम है। शिरमोन हेटमायर को अच्छी बल्लेबाजी करते देख अच्छा लगा और मार्क्स स्टोइनिस लगातार बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम शुरुआत अच्छी नहीं रही। तेज गेंदबाजी आक्रमण के साथ उतरी राजस्थान की टीम ने पहले ही ओवर से दिल्ली के बल्लेबाजों को दबाव में रखा। खराब फार्म से जूझ रहे शिखर धवन (05) को तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने यशस्वी के हाथों कैच कराकर चलता कर दिया। अपने दूसरे ही ओवर में आर्चर ने एक अच्छी गुड लेंथ गेंद पर पृथ्वी शॉ (19) का भी विकेट चटका दिया। 

दिल्ली इस झटके से संभली ही नहीं थी कि कप्तान श्रेयस अय्यर (22) यशस्वी के एक शानदार थ्रो पर रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। दूसरी ओर रिषभ पंत (05) भी कुछ खास नहीं कर सके और रन आउट हो गए। इसके बाद  मार्कस स्टोइनिस (39) और शिमरोन हेटमायर (45) ने दिल्ली को 184 तक पहुंचाया। 185 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की टीम का कोई बल्लेबाजी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका।  राहुल तेवतिया (38) और यशस्वी जायसवाल (34) ही थोड़ा संघर्ष कर सके। दिल्ली के लिए कैगिसो रबादा ने एक बार फिर अच्छा प्रदर्शन किया और तीन विकेट लिए। वहीं स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने दो विकेट लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.