Move to Jagran APP

IPL 2020: Dhoni ने माना टीम की बल्लेबाजी चिंता का विषय, अब-तक सात में से पांच मैचों में चेन्नई को मिली हार

आइपीएल 2020 में बैंगलोर से मिली हार के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी माना की उनकी टीम की बल्लेबाजी चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है आइपीएल 2020 के दूसरे चरण में उनकी टीम के बल्लेबाजों को बेधड़क क्रिकेट खेलते दिखाई देंगे।

By TaniskEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 09:40 AM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 09:40 AM (IST)
IPL 2020: Dhoni ने माना टीम की बल्लेबाजी चिंता का विषय, अब-तक सात में से पांच मैचों में चेन्नई को मिली हार
चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली। ( पीटीआइ )

 दुबई, पीटीआइ। आइपीएल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK)का खराब प्रदर्शन जारी है। शनिवार को खेले गए मैच में उसे  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 37 रनों से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर की टीम ने विराट कोहली (नाबाद 90 रन) की पारी के बदौलत चार विकेट पर 169 रन बनाए। वहीं चेन्नई की टीम आठ विकेट खोकर 132 रन ही बना सकी। मैच के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने माना की उनकी टीम की बल्लेबाजी चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है आइपीएल 2020 के दूसरे चरण में उनकी टीम के बल्लेबाजों को बेधड़क क्रिकेट खेलते दिखाई देंगे। 

prime article banner

बता दें कि चेन्नई की टीम इस साल आइपीएल में अब तक सात में से पांच मैच हार गई है। मैच के बाद धौनी ने कहा कि अंत के चार ओवरों में हमने अच्छी गेंदबाजी नहीं की। इससे पहले गेंदबाजों ने अच्छा काम किया था। हमें अंत अच्छे से करने की जरूरत है। बल्लेबाजी चिंता का विषय है और इस मैच में भी कुछ नहीं बदला।

धौनी ने कहा कि बल्लेबाजी क्रम और संयोजन में बदलाव के बाद भी वही समस्या बनी हुई है। 15 वें-16 के बाद काफी रन बनाने के लिए रह जाता है। हमें इसे लेकर कुछ करना होगा। हम केवल ऐसे बोलते नहीं रह सकते। लगभग एक ही गलती बार-बार कर रहे हैं। मुझे लगता है कि हमें इसके उलट खेलना होगा। बड़े शॉट लगाने होंगे। इस तरह अगर हम आउट भी हो गए तो कोई दिक्कत नहीं हैं।  15-16 ओवर के बाद हम इतने रन नहीं छोड़, जिससे लोअर ऑर्डर के बल्लेबाजों पर ज्यादा दबाव पड़े।

बता दें कि बैंगलोर के खिलाफ दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 170 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके की शुरआत खराब रही। फॉर्म में चल रहे ओपनर शेन वॉटसन (14 रन, 18 गेंद) और फॉफ डूप्लेसिस (आठ रन, 10 गेंद) को वॉशिंगटन सुंदर ने जल्दी डगआउट लौटा दिया। हालांकि, अंबाती रायुडू (42 रन, 40 गेंद, चार चौके) और एन. जगदीसन (33 रन, 28 गेंद, चार चौके) ने पारी संभालने का प्रयास किया। इस जोड़ी के टूटने के बाद पारी बिखरती चली गई। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (10 रन, छह गेंद) का बल्ला फिर खामोश रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.