Move to Jagran APP

IPL 2020: मुंबई के खिलाफ पावरप्ले में ही मैच हार चुकी थी चेन्नई- कोच स्टीफन फ्लेमिंग

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ उनकी टीम पावरप्ले में ही हार गई थी जब तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह ने उनकी टीम के शीर्ष क्रम को काफी जल्दी पवेलियन लौटा दिया था।

By TaniskEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 09:49 AM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 09:49 AM (IST)
IPL 2020: मुंबई के खिलाफ पावरप्ले में ही मैच हार चुकी थी चेन्नई- कोच स्टीफन फ्लेमिंग
चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग। (एएनआइ)

शारजाह, एएनआइ। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ उनकी टीम पावरप्ले में ही हार गई थी, जब तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह ने उनकी टीम के शीर्ष क्रम को काफी जल्दी पवेलियन लौटा दिया था। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम पर बोल्ट और बुमराह कहर बनकर टूटे। दोनों ने तीन ओवर के अंदर चार विकेट चटका दिए। 

loksabha election banner

चेन्नई की टीम 30 रन पर छह विकेट गंवा चुकी थी। इसके बाद सैम कुर्रन ने 47 गेंदों पर 52 रन की पारी खेली और टीम का स्कोर 100 रन के पार पहुंचाया।हालांकि पारी की आखिरी गेंद पर वह लंबा शॉट खेलने के चक्कर में आउट होकर पवेलियन लौटे। टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 114 रन ही बना सकी। जवाब में मुंबई ने इस लक्ष्य को बगैर विकेट खोए 12.2 ओवरों में हासिल कर लिया। इशान किशन ने नाबाद 68 और क्विंटन डीकॉक ने 46 रनों की पारी खेली। 

मैच के बाद फ्लेमिंग ने कहा कि पावरप्ले में आधी टीम के पवेलियन लौटने के बाद उनकी टीम के लिए मैच में कुछ बचा नहीं रह गया था। उन्होंने कहा, 'हम वास्तव में बहुत स्तब्ध थे। यह हमारे लिए बहुत बुरा पॉवरप्ले था। जल्दी विकेट खोने के बाद पावरप्ले में खेल लगभग खत्म हो गया था।'

बता दें कि चेन्नई आइपीएल के इतिहास में अपनी सबसे बड़ी हार का सामना शुक्रवार को करना पड़ा। चेन्नई को पहली बार 10 विकेट से हार मिली है। इससे पहले टीम की सबसे बड़ी हार नौ विकेट से थी, जो मुंबई के खिलाफ ही 2008 में वानखेड़े स्टेडियम में मिली थी। चेन्नई की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है। टीम के आइपीएल का 13वां सत्र काफी निशाराजनक रहा। टीम 11 में से केवल तीन मैच ही जीत सकी है और चेन्नई की उम्मीदें लगभग समाप्त हो चुकी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.