नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में तीन लगातार मैच हारने के बाद जीत का स्वाद चखा। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में चेन्नई ने 10 विकेट से जीत दर्ज कर धमाकेदार वापसी की। शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 181 रन की साझेदारी कर टीम को बड़ी जीत दिलाई। शुरुआती मुकाबलों में कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के बल्लेबाजी क्रम को लेकर काफी बातें की गई।

धौनी ने पहले तीन मैच में निचले क्रम में बल्लेबाजी की थी, जिसे लेकर उनकी काफी आलोचना की गई थी। सैम कुर्रन और रवींद्र जडेजा के बाद बल्लेबाजी करने आने को लेकर दिग्गजों से लेकर फैंस तक ने उनकी बुराई की थी। पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान चेन्नई के कोच ने इस सवाल को लेकर पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को कहा कि धौनी अब पहले नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। (IPL 2020 की पूरी कवरेज)

टी20 में बल्लेबाजी से इतिहास रचने के करीब विराट कोहली, आज उनके नाम होगा बड़ा रिकॉर्ड!

मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने चेन्नई सुपर किंग्स के कोच से बात की। उन्होंने लगातार चर्चा में रहे सवाल को उठाया। महेंद्र सिंह धौनी किस नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरेंगे, इस पर बात करते हुए गावस्कर ने कहा, "अगर आप यह मैच बिना कोई विकेट खोए जीतते हैं तो फिर धौनी के बल्लेबाजी क्रम को लेकर कोई भी चर्चा नहीं होने वाली, क्यों है या नहीं।"

इस पर कोच फ्लेमिंग ने भी चुटकी लेते ही मजाकिया लहजे में जवाब दिया। उनका कहना था, "यह सवाल तो हमेशा ही आने वाला है तो मुझे लगता है कि उनको शायद पहले नंबर पर बल्लेबाजी करने आना चाहिए। मैं तो जब कभी भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में जाता हूं, हर बार ही इस सवाल को सुनने के लिए तैयार रहता हूं। हां, ऐसी स्थिति में होना वाकई काफी अच्छी बात होगी।"

 

Aus-vs-Ind

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021