नई दिल्ली, एएनआइ। महेंद्र सिंह धौनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए आइपीएल 2020 अच्छा नहीं रहा है। टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। आइपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है कि चेन्नई की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई। टीम के इस प्रदर्शन से फैंस काफी निराश हैं, लेकिन उन्होंने खिलाड़ियों का समर्थन करना नहीं छोड़ा है। इसी बीच महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी धौनी ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट किया है। 

साक्षी ने अपने इमोशनल पोस्ट में लिखा है कि यह सिर्फ एक खेल है। कोई हारना नहीं चाहता, लेकिन हर कोई जीत नहीं सकता। आप तब भी विजेता थे, आप अब भी विजेता हैं! सच्चे योद्धा लड़ने के लिए पैदा होते हैं। आप हमेशा हमारे दिल और दिमाग में सुपरकिंग्स बनकर रहेंगे। 

बता दें कि रविवार को खेले गए पहले मुकाबले में चेन्नई ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आठ विकेट हराया।आरसीबी ने विराट कोहली (नाबाद 50) के दम पर छह विकेट पर 145 रन बनाए थे। जवाब में सीएसके ने 18.4 ओवर में दो विकेट पर 150 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। जवाब में युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (नाबाद 65) की पारी की मदद से सीएसके ने 18.4 ओवर में दो विकेट पर 150 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

सीएसके के लिए यह जीत बेहद जरूरी थी और इसके बाद कुछ ऐसी उम्मीद बन रही थी जिससे सीएसके प्लेऑफ में पहुंच सकती थी। इसके लिए सीएसके के अपने बाकी दोनों मैच जीतने थे और बाकी टीमों का परिणाम भी उसके मन मुताबिक होना जरूरी थी। ऐसा होने पर उसके प्लेऑफ में पहुंचने की छोटी सी संभावना बन सकती थी, लेकिन उसकी यह खुशी ज्यादा देर तक कायम नहीं रह सकी और दिन के दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की मुंबई इंडियंस पर जीत के साथ ही सीएसके की उम्मीदों पर पानी फिर गया और वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई।

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस