Move to Jagran APP

T20 WC से पहले गरजीं भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत, कहा- हमें कोई कम नहीं समझे

Women T20WC 2020 भारतीय कप्तान ने कहा कि हम किसी भी टीम को दवाब में ला सकते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 06:05 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 06:05 PM (IST)
T20 WC से पहले गरजीं भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत, कहा- हमें कोई कम नहीं समझे
T20 WC से पहले गरजीं भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत, कहा- हमें कोई कम नहीं समझे

सिडनी, प्रेट्र। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टी 20 विश्व कप से पहले अन्य टीमों को चेतावनी दे दी। उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट के मैचों में अगर उनकी टीम सकारात्मक सोच के साथ मैदान पर उतरती है तो वो किसी भी टीम पर दवाब बना सकती है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम का सबसे मजबूत पहलू टीम की सकारात्मकता है और उनकी टीम चार बार की चैंपियन रही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में भिड़ने का बेसब्री से इंतजार कर रही है। आपको बता दें कि भारत का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ होगा। 

loksabha election banner

हरमनप्रीत कौर मिहला बिग बैश लीग में सिडनी थंडर के साथ खेलने की वजह से यहां की हालात से पूरी तरह से वाकिफ हैं। उन्होंने कहा कि मैं पहले मुकाबले को लेकर काफी उत्साहित हूं और हमारे अंदर रोमांच पैदा होने लगा है। इसके अलावा हम इस मुकाबले के सकारात्मक पहलूओं पर गौर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी टीम एक ऐसी टीम है जो किसी भी टीम पर दवाब बना सकती है। हम सकारात्मक सोच के साथ खेलने पर ध्यान दे रहे हैं और उस तरह से खेलना चाहते हैं जैसे हम खेल सकते है क्योंकि यह हमारा सबसे मजबूत पक्ष है।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 विश्व कप में भारत को अपना पहला मैच खेलना है ऐसे में हरमनप्रीत का मानना है कि धीमी पिच और भारतीय समर्थकों के समर्थन से उनकी टीम को फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि अगर सिडनी शोग्राउंड की पिच धीमी रहती है तो इससे हमें फायदा होगा और अभी यह विकेट ऐसा दिख रहा है। हम इसमें अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रहे हैं। हरमनप्रीत ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि भारत में सभी क्रिकेट को चाहते हैं। हम जहां भी जाते हैं वहां हमें प्रशंसकों का प्यार मिलता है और हम फिर से उनके समर्थन की उम्मीद कर रहे हैं।

आस्ट्रेलिया की युवा तेज गेंदबाज और क्रिकेट आस्ट्रेलिया के पूर्व सीईओ जेम्स सदरलैंड की बेटी अन्नाबेल सदरलैंड पहली बार टी20 विश्व कप में भाग लेंगी। उन्होंने कुछ सप्ताह पहले ही टी20 अंतरराष्ट्रीय में पदार्पण किया था। अन्नाबेल ने कहा कि मैं बेहद रोमांचित हूं। हम वास्तव में भारत के खिलाफ होने वाले इस अहम मैच को लेकर काफी रोमांचित हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.