नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni Retirement: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपनी राय जाहिर की है। सहवाग ने कहा कि धोनी कब रिटायर होंगे ये फैसला सिर्फ उनका है पर चयकर्ताओं को अपनी रणनीति के बारे में धोनी को बता देना चाहिए। इससे किसी भी तरह की असमंजस की स्थिति नहीं बनेगी। 

सहवाग ने एक कार्यक्रम में कहा कि ये धोनी पर ही छोड़ देना चाहिए कि वो संन्यास लेंगे या नहीं। अब सेलेक्टर्स का काम है कि वो उनसे बात करें और उन्हें बता दें कि अब उन्हें आगे और मौका नहीं दिया जा सकता। वहीं सहवाग ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि काश सेलेक्टर्स ने मुझसे भी मेरी रणनीति के बारे में पूछा होता तो मैं उन्हें बता पाता कि मैं क्या चाहता हूं। 

वहीं इस कार्यक्रम में मौजूद संदीप पाटिल ने कहा कि सहवाग से बात करने की जिम्मेदारी विक्रम राठौर को दी गई थी। हमने जब विक्रम से पूछा तो उन्होंने कहा कि उनकी बाद हो गई है। अगर वीरू कह रहे हैं तो मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। इसके बाद सहवाग ने कहा कि विक्रम ने मुझसे बात की थी, लेकिन तब जब मैं टीम से बाहर हो चुका था। इसके बाद वो मुझसे बात करते तो उसका कोई मतलब कुछ और ही होता। किसी भी खिलाड़ी को टीम से बाहर करने के बाद उससे बात करने का कोई मतलब नहीं है। अगर एमएसके प्रसाद धोनी को टीम से बाहर कर देते हैं और फिर उनसे बात की जाती है तो उसका कोई मतलब नहीं रह जाता है। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस