Move to Jagran APP

धोनी के संन्यास पर सहवाग ने दिया बड़ा बयान, जाहिर किया यहां अपना भी दर्द

सहवाग ने धोनी के रिटायरमेंट पर बड़ा बयान दिया और सेलेक्टर्स को ये सुझाव भी डे डाला।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 19 Jul 2019 05:28 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 05:28 PM (IST)
धोनी के संन्यास पर सहवाग ने दिया बड़ा बयान, जाहिर किया यहां अपना भी दर्द
धोनी के संन्यास पर सहवाग ने दिया बड़ा बयान, जाहिर किया यहां अपना भी दर्द

 नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni Retirement: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपनी राय जाहिर की है। सहवाग ने कहा कि धोनी कब रिटायर होंगे ये फैसला सिर्फ उनका है पर चयकर्ताओं को अपनी रणनीति के बारे में धोनी को बता देना चाहिए। इससे किसी भी तरह की असमंजस की स्थिति नहीं बनेगी। 

loksabha election banner

सहवाग ने एक कार्यक्रम में कहा कि ये धोनी पर ही छोड़ देना चाहिए कि वो संन्यास लेंगे या नहीं। अब सेलेक्टर्स का काम है कि वो उनसे बात करें और उन्हें बता दें कि अब उन्हें आगे और मौका नहीं दिया जा सकता। वहीं सहवाग ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि काश सेलेक्टर्स ने मुझसे भी मेरी रणनीति के बारे में पूछा होता तो मैं उन्हें बता पाता कि मैं क्या चाहता हूं। 

वहीं इस कार्यक्रम में मौजूद संदीप पाटिल ने कहा कि सहवाग से बात करने की जिम्मेदारी विक्रम राठौर को दी गई थी। हमने जब विक्रम से पूछा तो उन्होंने कहा कि उनकी बाद हो गई है। अगर वीरू कह रहे हैं तो मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। इसके बाद सहवाग ने कहा कि विक्रम ने मुझसे बात की थी, लेकिन तब जब मैं टीम से बाहर हो चुका था। इसके बाद वो मुझसे बात करते तो उसका कोई मतलब कुछ और ही होता। किसी भी खिलाड़ी को टीम से बाहर करने के बाद उससे बात करने का कोई मतलब नहीं है। अगर एमएसके प्रसाद धोनी को टीम से बाहर कर देते हैं और फिर उनसे बात की जाती है तो उसका कोई मतलब नहीं रह जाता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.