Move to Jagran APP

युजवेंद्रा चहल के माता-पिता भी हुए कोविड पॉजिटिव, धनश्री ने बताया- पापा की है हालत खराब

युजवेंद्रा सिंह चहल के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। चहल के माता-पिता की इस हालत के बारे में उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी। इसमें युजवेंद्रा चहल के पिता की हालत ज्यादा खराब है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 04:12 PM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 04:12 PM (IST)
युजवेंद्रा चहल के माता-पिता भी हुए कोविड पॉजिटिव, धनश्री ने बताया- पापा की है हालत खराब
आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्रा चहल (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनए। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्रा सिंह चहल के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। चहल के माता-पिता की इस हालत के बारे में उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी। इसमें युजवेंद्रा चहल के पिता की हालत ज्यादा खराब है और इसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि, मेरे सास और ससुर कोविड पॉजिटिव हो गए हैं और दोनों में ही गंभीर लक्षण हैं। मेरे ससुर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि, सास का इलाज घर पर ही कराया जा रहा है। उन्होंने आगे लिखा कि, मैं अस्पताल में थी और मैंने देखा है कि, हालात कितने खराब हैं। मैं पूरा ध्यान रख रहा हूं, लेकिन आप सब घर पर ही रहें और अपने परिवार का पूरा ख्याल रखें। 

loksabha election banner

आपको बता दें कि, इससे पहले धनश्री वर्मा की मां और भाई भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे और वो इस समय बायो-बबल में थीं। इसके बारे में धनश्री वर्मा ने कहा था कि, वो काफी मुश्किल और चुनौती वाली समय था। मेरा भाई और मेरी मां कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। मैं इस दौरान आइपीएल में बायो-बबल में थी और काफी लाचार महसूस कर रही थी, लेकिन मैं फोन से उनके संपर्क में लगातार बनी हुई थी। परिवार से दूर रहना काफी मुश्किल होता है पर अच्छी बात ये है कि, वो ठीक गए। 

वहीं इससे पहले धनश्री वर्मा ने ये भी बताया था कि, उनके चाचा और चाची का निधन कोविड से ही हो गया था। चहल की बात करें तो उनकी तरफ से अब तक इसे लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। युजवेंद्रा सिंह चहल इससे पहले आइपीएल 2021 में आरसीबी की तरफ से खेल रहे थे। इस लीग को भी कोविड-19 की वजह से ही स्थगित कर दिया गया था। चहल ने इस सीजन में 7 मैच खेले थे और चार विकेट भी लिए थे। चहल को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.