Move to Jagran APP

दूसरे टी-20 में हार के बाद कप्तान कोहली ने क्यों की इंग्लैंड की तारीफ

कोहली रैना और धौनी के प्रयासों की बदौलत भारतीय टीम 148 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच गई थी।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Sat, 07 Jul 2018 07:44 PM (IST)Updated: Sat, 07 Jul 2018 07:44 PM (IST)
दूसरे टी-20 में हार के बाद कप्तान कोहली ने क्यों की इंग्लैंड की तारीफ
दूसरे टी-20 में हार के बाद कप्तान कोहली ने क्यों की इंग्लैंड की तारीफ

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्डिफ में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में इंग्लैंड ने भारत को 5 विकेट से शिकस्त दे दी है, इसके साथ ही इंग्लैंड ने 3 टी-20 मैचों की सीरीज में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। दूसरे टी-20 में मेजबानों से करारी शिकस्त खाने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड की टीम की तारीफ की है। कप्तान विराट ने इंग्लैंड की तारीफ करते हुए कहा, अंग्रेज बल्लेबाजों ने जिस प्रकार से कुलदीप यादव को खेला वहीं मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ और कुलदीप के आखिरी ओवर के बाद मैच में इंग्लैंड की पकड़ मजबूत हो गई।

loksabha election banner

विराट कोहली ने मैच समाप्त होने के बाद मीडिया से बातचीत में बताया कि, इंग्लैंड की टीम हमसे बेहतर खेली खासकर कुलदीप यादव को उन्होंने शानदार तरीके से खेला। आपको बता दें कि पिछले मैच में हीरो रहे कुलदीप को खेलने के लिए अंग्रेज खिलाड़ियों ने जमकर अभ्यास किया था, जिसका फायदा उन्हें दूसरा टी-20 जीतकर मिला। कार्डिफ में खेले गए दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम सीरीज जीतने के इरादे से मैदान पर उतरी थी लेकिन उसकी शुरुआत बहुत खराब रही। कोहली रैना और धौनी के प्रयासों की बदौलत भारतीय टीम 148 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच गई थी। लेकिन इस स्कोर को भारतीय गेंदबाज सुरक्षित नहीं रख पाए।

कोहली ने आगे कहा कि, मैच के शुरुआत में हमने जल्दी-जल्दी तीन विकेट गंवा दिए थे, जिसके बाद मैच में वापसी करना बहुत कठिन हो जाता है। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन अगर हम 10 से 15 रन और बनाने में सफल हो जाते तो शायद परिणाम कुछ और होता। अब अगर हमें यहां पर सीरीज जीतनी है तो तीसरे वनडे में सर्वोच्च प्रदर्शन करना होगा।

आपको बता दें की सीरीज का तीसरा और आखिरी टी-20 मैच रविवार को ब्रिस्टल के मैदान पर खेला जाएगा। दोनों ही टीमें एक-एक मैच जीतकर बराबरी पर हैं जो भी टीम आखिरी मैच जीतेगी सीरीज उसी के नाम होगी, इस कारण रविवार को दोनों ही टीमें ये मैच जीतकर सीरीज पर अपना कब्जा जमाना चाहेंगीं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.