Move to Jagran APP

शिखर धवन ने पत्नी आयशा मुखर्जी को दे दिया तलाक, जानिए क्या है वायरल हुए इंस्टाग्राम पोस्ट की सच्चाई

Shikhar Dhawan Divorce News इंस्टाग्राम पर आयशा के नाम से बने अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा गया है जिसमें उनके और धवन के बीच हुए तलाक की घोषणा की गई है। इसमें बताया गया है कि एक बार तलाक होना ही बुरा होता है ।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 10:30 PM (IST)Updated: Wed, 08 Sep 2021 08:05 AM (IST)
शिखर धवन ने पत्नी आयशा मुखर्जी को दे दिया तलाक, जानिए क्या है वायरल हुए इंस्टाग्राम पोस्ट की सच्चाई
भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन के तलाक की बातें सामने आ रही हैं। मीडिया में खबरें हैं कि धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के बीच तलाक हो गया है। इंस्टाग्राम पर आयशा के नाम से बने अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा गया है, जिसमें उनके और धवन के बीच हुए तलाक की घोषणा की गई है। इसमें बताया गया है कि एक बार तलाक होना ही बुरा होता है लेकिन मेरा दूसरी बार तलाक हो गया है। हालांकि अब तक भारतीय क्रिकेटर धवन की तरफ से इसको लेकर कोई भी पोस्ट या बयान नहीं दिया गया है।

loksabha election banner

धवन और आयशा के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार। साल 2009 में दोनों ने सगाई करने का फैसला लिया इसके तीन साल के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे। आयशा यह दूसरी शादी थी। उनकी पहली शादी आस्ट्रेलिया के एक बिजनेस मैन के साथ हुई ती जिनसे दो बेटियां हैं। आयशा उम्र में धवन से करीब 10 साल बड़ी हैं। हालांकि इस बात को लेकर उनके परिवार ने कभी कोई परेशानी नहीं खड़ी की। साल 2014 में आयशा ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम जोरावर धवन है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)

इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट है उसमें लिखा गया है, एक बेहद मजाकिया सा शब्द जिसका मतलब बहुत ही ज्यादा ताकतवर और जुडाव वाला है। मैंने पहली बार तलाक का अनुभव किया था। पहली बार मैं तलाक से जब गुजरी तो मुझे बहुत ही डरा हुआ और खराब महसूस हुआ। मुझे ऐसा लगा था कि जैसे मैं फेल हो गई और उस वक्त मैं कुछ गलत कर रही थी। मुझे लगता था तलाक एक बहुत ही गंदा शब्द है जबतक की मैं दो बार तलाक नहीं झेल चुकी थी।

गौरतलब है कि धवन जिस आयशा मुखर्जी के इंस्टाग्राम अकाउंट को अपनी तस्वीरों में टैग किया करते हैं वो फिलहाल चल नहीं रहा है। जिस अकाउंट से तलाक को लेकर यह नोट लिखा गया है वह इंस्टाग्राम द्वारा वेरीफाई नहीं किया गया है। (दैनिक जागरण इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।) 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.