मेरठ, जेएनएन। पिछले तीन सालों से भारतीय क्रिकेट टीम से दूर रहे स्पिन गेंदबाज पीयूष चावला जल्द ही टीम में वापसी कर सकते हैं। यह जानकारी स्वयं पीयूष ने गुरुवार को दी। मेरठ में जेपी एकेडमी में खेल कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पीयूष चावला ने कहा कि टीम से दूर रहते हुए उनकी तैयारी लगातार जारी है। उन्होंने दावा किया कि वह जल्द ही टीम इंडिया में वापसी करेंगे। वह वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

पीयूष का मानना है कि स्पिन गेंदबाजी में अनिल कुंबले का कोई मुकाबला नहीं है। आज के समय में अनिल कुंबले का स्थान ले पाना बहुत मुश्किल है। कुंबले ने भारतीय क्रिकेट व स्पिन गेंदबाजी को एक नई पहचान दी है। उनकी गेंदबाजी आज भी गेंदबाज के लिए मिसाल है। 

क्रिकेट में उभरती नई प्रतिभाओं पर पीयूष ने कहा कि हर किसी को अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करने की जरूरत है। इसके लिए किसी परिणाम की प्रतीक्षा न करें। क्रिकेट में करियर बनाने का सपना देखने वाली नई प्रतिभाओं को अपनी मेहनत में कोई कमी नहीं छोड़नी चाहिए।

कप्तान विराट कोहली की पत्नी के दखल से टीम के सदस्यों की असहजता और शिखर धवन को वेस्टइंडीज के साथ टेस्ट सीरीज के दो मैचों से बाहर किए जाने के सवाल पर पीयूष चावला कन्नी काट गए। उन्होंने मामले से पूरी तरह से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कोई भी जवाब देने से स्पष्ट इन्कार कर दिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Lakshya Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस