Move to Jagran APP

भारतीय टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने से निराश तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने दिया ये बयान

नवदीप सैनी को उम्मीद है कि वो जरूर एक दिन भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा बनेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 09:59 PM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 10:01 PM (IST)
भारतीय टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने से निराश तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने दिया ये बयान
भारतीय टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने से निराश तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने दिया ये बयान

 नई दिल्ली, जेएनएन। Indian vs South Africa test series 2019: साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का एलान कर दिया गया। इस टीम ने टीम इंडिया के उभरते तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को जगह नहीं दी गई। नवदीप सैनी हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर टी 20 टीम में शामिल किए गए थे और उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी की थी। सैनी को उम्मीद थी कि उन्हें टेस्ट टीम में मौका मिल सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। 

loksabha election banner

टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने से निराश सैनी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वो टेस्ट टीम में जगह जरूर बनाएंगे। हालांकि इसके लिए उन्होंने ये भी माना की कड़ी मेहनत करनी होगी। दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले सैनी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ फ्लोरिडा में टी20 क्रिकेट में डेब्यू करके मैन ऑफ द मैच पुरस्कार जीता था। उन्होंने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में हमारी गेंदबाजी काफी मजबूत है। मैं जब वेस्टइंडीज में टीम के साथ था तो मुझे महसूस हुआ कि इस टीम में आने के लिये काफी मेहनत करनी होगी और इसके बाद ही मौका मिल सकता है। 

नवदीप सैनी को टेस्ट टीम में बेशक जगह नहीं मिली है, लेकिन वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं। भारतीय टीम को मेहमान टीम के खिलाफ पहले टी 20 मुकाबला 15 सितंबर को धर्मशाला में खेलना है। वहीं दूसरा मैच मोहाली में जबकि तीसरा मुकाबला बेंगलुरू में खेला जाएगा। सैनी ने वेस्टइंडीज दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया था जिसकी वजह से उन्हें एक बार फिर से टी 20 टीम में जगह दी गई। अगर वो लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो आगे के लिए उनका रास्ता खुल जाएगा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.