Move to Jagran APP

धौनी के नए लुक पर बोले ये दिग्गज क्रिकेटर, खराब लुक तुरंत दाढ़ी कटवा लो

गौतम गंभीर ने कहा कि सफेद दाढ़ी में धोनी 10 साल बड़े लग रहे हैं

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Mon, 16 Jul 2018 10:35 AM (IST)Updated: Mon, 16 Jul 2018 05:41 PM (IST)
धौनी के नए लुक पर बोले ये दिग्गज क्रिकेटर, खराब लुक तुरंत दाढ़ी कटवा लो
धौनी के नए लुक पर बोले ये दिग्गज क्रिकेटर, खराब लुक तुरंत दाढ़ी कटवा लो

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय ओपनर गौतम गंभीर के लिए कहा जाता है कि जो उनके मन में होता है वह बिना सोचे समझे कह देते हैं। धौनी और गंभीर के खराब रिश्तों से भी सभी वाकिफ है। अब धौनी इंग्लैंड में वनडे सीरीज में खेल रहे हैं। इस सीरीज में वह एक नए लुक में नजर आए जिसमें उन्होंने दाढ़ी बढ़ा रखी है। खास बात ये है कि केवल 37 साल की उम्र में ही उनकी पूरी दाढ़ी सफेद हो गई। अब गौतम गंभीर ने भी धौनी के लुक पर अपनी राय दी है। 

loksabha election banner

गंभीर ने कहा कि इस दाढ़ी की वजह से धौनी 5 से 10 साल बड़े लग रहे हैं, उन्हे तुरंत अपनी दाढ़ी कटवा लेनी चाहिए। ये लुक उन पर नहीं जम रहा। गंभीर का मानना है कि धौनी कई युवा खिलाड़ियों से भी फुर्तीले हैं, उनकी फिटनेस लाजवाब है लेकिन कोई धौनी को बताए कि इस दाढ़ी की वजह से अपनी असली उम्र से ज्यादा लग रहे हैं। धौनी ने हाल ही में अपना 37वां जन्मदिन इंग्लैंड में बनाया है।

 इससे पहले धौनी ने लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे में एक खास उपलब्धि हासिल की। वनडे फॉर्मेट में धौनी ने अपने 10 हजार रन पूरे कर लिए हैं। ऐसा करने वाले वह चौथे भारतीय बल्लेबाज है हालांकि इतना बड़ा रिकॉर्ड बनाने के बाद भी उनकी धीमी बल्लेबाजी देख फैंस ने जमकर हूटिंग की। दूसरे वनडे में धौनी ने 59 गेंद पर केवल 57 रन बनाए। उनकी इस पारी से फैंस काफी नाराज दिखे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.