नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय ओपनर गौतम गंभीर के लिए कहा जाता है कि जो उनके मन में होता है वह बिना सोचे समझे कह देते हैं। धौनी और गंभीर के खराब रिश्तों से भी सभी वाकिफ है। अब धौनी इंग्लैंड में वनडे सीरीज में खेल रहे हैं। इस सीरीज में वह एक नए लुक में नजर आए जिसमें उन्होंने दाढ़ी बढ़ा रखी है। खास बात ये है कि केवल 37 साल की उम्र में ही उनकी पूरी दाढ़ी सफेद हो गई। अब गौतम गंभीर ने भी धौनी के लुक पर अपनी राय दी है। 

गंभीर ने कहा कि इस दाढ़ी की वजह से धौनी 5 से 10 साल बड़े लग रहे हैं, उन्हे तुरंत अपनी दाढ़ी कटवा लेनी चाहिए। ये लुक उन पर नहीं जम रहा। गंभीर का मानना है कि धौनी कई युवा खिलाड़ियों से भी फुर्तीले हैं, उनकी फिटनेस लाजवाब है लेकिन कोई धौनी को बताए कि इस दाढ़ी की वजह से अपनी असली उम्र से ज्यादा लग रहे हैं। धौनी ने हाल ही में अपना 37वां जन्मदिन इंग्लैंड में बनाया है।

 इससे पहले धौनी ने लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे में एक खास उपलब्धि हासिल की। वनडे फॉर्मेट में धौनी ने अपने 10 हजार रन पूरे कर लिए हैं। ऐसा करने वाले वह चौथे भारतीय बल्लेबाज है हालांकि इतना बड़ा रिकॉर्ड बनाने के बाद भी उनकी धीमी बल्लेबाजी देख फैंस ने जमकर हूटिंग की। दूसरे वनडे में धौनी ने 59 गेंद पर केवल 57 रन बनाए। उनकी इस पारी से फैंस काफी नाराज दिखे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Lakshya Sharma