दुबई (यूएई), एएनआई। टीम इंडिया को बेशक टी20 वर्ल्ड कप 2021 के पहले ही मैच में पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली को अब भी विश्वास है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया खिताब जीतने के लिए उनकी फेवरेट है। उन्होंने ये भी विश किया की 14 नवंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर भारत और आस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच खेला जाए। 

ब्रेट ली ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ कमाल का खेल दिखाया और भारत को तीन स्पिनर के साथ खेल सकता था। उन्होंने कहा कि भारत तीन स्पिनर के साथ उतर सकता था, लेकिन भुवनेश्वर कुमार और मो. शमी शानदार तेज गेंदबाज हैं। अगर ये अपना काम सही तरीके से नहीं कर सकते हैं तो कौन कर सकता है। भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में कोई खराबी नहीं थी, लेकिन आपको पाकिस्तान को क्रेडिट देना होगा क्योंकि उन्होंने ग्रेट क्रिकेट खेली। इस मैच में भारत के लिए सिर्फ विराट कोहली ही खड़े दिखे जिन्होंने कमाल की पारी खेली और जिस तरह से शाहीन अफरीदी की गेंद पर उन्होंने छक्का लगाया था वो कमाल का था। उन्होंन पाकिस्तान के खिलाफ सही इंटेंट दिखाया। 

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद टीम इंडिया को जरा भी घबराने की जरूरत नहीं है। आप रिलैक्स करें व इसे सामान्य तरीके से लें और सब अच्छा होगा। भारतीय टीम के खिलाड़ियों को अपनी काबिलियत और अपने टैलेंट पर भरोसा रखने की जरूरत है। हो सकता है कि इस बार फाइनल मैच भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। आपको बता दें कि इस टी20 वर्ल्ड कप के ओपनिंग मैच में ही भारत को पाकिस्तान ने 10 विकेट से हरा दिया था। अब भारत को अगला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है। भारत को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अब हर मैच में जीत दर्ज करना जरूरी हो गया है। 

Edited By: Sanjay Savern