Move to Jagran APP

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा- फिर पाकिस्तान को हराने की कोशिश करेंगे

भारत को सुपर फोर का दूसरा मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को खेलना है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 02:43 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 04:44 PM (IST)
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा- फिर पाकिस्तान को हराने की कोशिश करेंगे
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा- फिर पाकिस्तान को हराने की कोशिश करेंगे

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत ने एशिया कप में सुपर फोर का पहला मैच बांग्लादेश के खिलाफ आसानी से जीत लिया। अब भारत को सुपर फोर का अगला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि हम पाकिस्तान के खिलाफ एक दिन आराम करने के बाद बिल्कुल तरोताजा होकर मैदान पर उतरेंगे और इसका हमें काफी फायदा होगा। आपको बता दें कि ग्रुप मुकाबले में भारत को पहला मैच हांगकांग के खिलाफ खेलना था और इसके एक दिन बाद ही उसे पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलना पड़ा। कहा जा रहा था कि थकान की वजह से भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर असर पड़ सकता है लेकिन ग्रुप मैच में भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराकर सारी कसर पूरी कर ली। अब भारत को पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को खेलना है और टीम को आराम के लिए एक दिन का वक्त मिला गया है। 

prime article banner

बांग्लादेश पर जीत हासिल करने के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि भारतीय टीम ने शुरू से लेकर अंत का शानदार प्रदर्शन किया। दुबई में दूधिया रोशनी में बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता है। इस पिच पर गेंदबाजों को रोटेट करते रहना काफी महत्वपूर्ण रहता है क्योंकि इससे बल्लेबाज गेंदबाजों को समझ नहीं पाएं। इस मैच में टीम के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। टीम के दो स्पिनर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल विकेट नहीं ले पाए लेकिन दोनों ने अच्छी बल्लेबाजी की। 

एक वर्ष से भी ज्यादा समय के बाद वनडे टीम में वापसी करने वाले जडेजा के बारे में रोहित ने कहा कि उनका प्रदर्शन असाधारण रहा। हमारे सभी गेंदबाजों ने तय रणनीति के मुताबिक गेंदबाजी की। जडेजा काफी सफल रहे। पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के बारे में रोहित ने कहा कि एक दिन के आराम के बाद हमारी टीम पाकिस्तान के खिलाफ पिछले प्रदर्शन को दोहराने की कोशिश करेगी। गौरतलब है कि सुपर फोर से पहले मैच में भारत ने बांग्लादेश को 173 रन पर ऑल आउट कर दिया था और फिर सात विकेट शेष रहते जीत के लिए मिले लक्ष्य को पूरा कर लिया था। इस जीत के बाद भारत के दो अंक हो गए हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.