नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम दुनिया के जिस किसी भी भाग में खेलने जाती है उनको फैंस वहीं समर्थन करने मौजूद रहते हैं। इस वक्त टीम इंडिया जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने हरारे पहुंची है। भारतीय टीम के फैंस यहां भी उनको सपोर्ट करने मौजूद नजर आए और प्रैक्टिस सेशन के दौरान एक पटना के फैन ने युवा विकेटकीपर ईशान किशन के एक दम से चौंका दिया।

भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज गुरुवार 18 अगस्त से शुरू हो रही है। सीरीज के पहले मुकाबले से पहले टीम इंडिया हरारे में जमकर प्रैक्टिस करती नजर आई। टीम के खिलाड़ियों की प्रैक्टिस देखने कुछ फैंस पहुंचे थे जिसमें ईशान किशन का एक बड़ा समर्थक भी था। एशिया कप के लिए चुनी गई टीम में जगह बनाने में नाकाम रहा यह बल्लेबाज आगामी सीरीज में अच्छा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है।

ईशान को फैन ने चौंकाया

टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन को देखने कुछ फैन हरारे में उस जगह गेट के बाहर पहुंचे थे जहां टीम के खिलाड़ी पसीना बहा रहे थे। भारतीय टीम के सेशन खत्म होने तक सभी गेट पर जमे थे और जब ईशान वापस लौट रहे थे तभी उनको इस फैन ने आवाज देकर चौंकाया। वापस लौटते भारतीय विकेटकीपर को फैन ने दूर से चिल्लाकर बताया कि वह पटना के हैं। इस पर ईशान ने भी कहा अरे क्या बात है मैं भी पटना से हूं।

वह साथी के साथ आगे की तरफ निकल चुके थे फिर उन्होंने फैन से मिलने का फैसला लिया। ईशान ने पूछा यहां क्या कर रहे हो, जवाब मिला यहां काम करता हूं और आपको सपोर्ट करने आया हूं। फैंस के प्यार को देखने के बाद ईशान खुद को रोक नहीं पाए उनके पास गेट पर गए और कुछ देर बातें करने के बाद फोटो खिंचवाया फिर वापस लौटे।  

Edited By: Viplove Kumar