Move to Jagran APP

KL Rahul से युजवेंद्रा चहल ने पूछा आप मुझसे कितने रन आगे हैं, जवाब मिला 999 रन

Ind vs WI चहल ने राहुल से पूछा क्या आप जानते हैं कि आप टी-20 में मुझसे कितने रन आगे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 09:21 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 12:11 AM (IST)
KL Rahul से युजवेंद्रा चहल ने पूछा आप मुझसे कितने रन आगे हैं, जवाब मिला 999 रन
KL Rahul से युजवेंद्रा चहल ने पूछा आप मुझसे कितने रन आगे हैं, जवाब मिला 999 रन

हैदराबाद। हैदराबाद में पहले टी-20 मैच के बाद भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्रा सिंह चहल ने टीम के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल से पूछा कि अब आप क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में 1000 रन बना चुके हैं। क्या आप जानते हैं कि आप टी-20 में मुझसे कितने रन आगे हैं।

loksabha election banner

चहल के इस सवाल पर राहुल ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि मैं आपसे 999 रन आगे हूं। मैच के बारे में राहुल ने कहा कि हमने पहली पारी में देखा कि जब बल्लेबाज विकेट पर सेट हो रहे थे तो रन आसानी से बन रहे थे। विकेट थोड़ी अजीब थी, यह फ्लैट नहीं थी लेकिन दोनों टीमें 200 से ज्यादा रन बनाने में सफल रहीं इसलिए विकेट के बारे में शिकायत नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि शुरुआत में, दूसरे ओवर में मुझे दो-तीन बाउंड्री मिलीं, लेकिन दुर्भाग्यवश रोहित जल्दी आउट हो गए। इसके बाद विराट आए और मेरे लिए साझेदारी करना अहम हो गया। यह अच्छा रहा था कि विराट अंत तक टिके रहे।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ लोकेश राहुल ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए पहले टी 20 मुकाबले में अर्धशतकीय पारी खेली।  उन्होंने 62 रन बनाए साथ ही साथ अंतरराष्ट्रीय टी 20 क्रिकेट में अपने 1000 रन भी पूरे कर लिए। राहुल ने कप्तान कोहली के साथ शतकीय साझेदारी करते हुए टीम को जीत की पटरी पर ला दिया। वहीं चहल ने इस मैच में अच्छी गेंदबाजी की और भारत की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने दो बल्लेबाजों को आउट किया। अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी 20 मैच रविवार को तिरुअनंतपुरम में खेला जाएगा। इस मैच में एक बार फिर से टीम इंडिया को केएल राहुल से अच्छी पारी की उम्मीद रहेगी। वहीं राहुल का ये भी कहना है कि उन्हें ओपनिंग में बल्लेबाजी का मौका मिला है और इसका पूरा फायदा उठाना चाहते हैं और टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.