नई दिल्ली, जेएनएन। India Vs West Indies ICC World Cup 2019: विश्व कप के 34वें मैच में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की। टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 125 रनों से मात दी। टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। वहीं, मुश्किल पिच पर बल्लेबाजों ने भी अच्छा खेल दिखाया। हालांकि, भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग को यह प्रदर्शन पसंद नहीं आया। उन्होंने टीम की कमी पर अपनी नारजगी जताई।

सहवाग ने अपने ऑफिशएल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी। उन्होंने लिखा, '"राशिद खान ने चार ओवर में 25 रन दिए थे, लेकिन अगले छह ओवर्स में उन्होंने सिर्फ़ 13 रन दिए वेस्टइंडीज के फेबियन एलेन ने पांच ओवर में 34 रन दिए थे और अगले पांच ओवर्स में सिर्फ 18 रन दिए। आप स्पिनर्स के खिलाफ इतना डिफेन्सिव नहीं खेल सकते।'

भारतीय टीम की इस रवैया पर इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने भी सवाल उठाया था। उन्होंने महेंद्र सिंह धौनी और केदार जाधव के धीमे खेल पर नारजगी जताई थी। हालांकि, कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद अपने खिलाड़ियों का बचाव किया। खास कर उन्होंने धौनी की पारी को मैच जिताऊ पारी करार दी।

शिखर धवन के विश्व कप से बाहर जाने के बाद से टीम इंडिया की बैंटिग प्रदर्शन पर खासा असर पड़ा है। चौथे नंबर खेल रहे विजय शंकर रन बनाने में नाकाम रहे हैं। वहीं, जाधव और धौनी दोनों ही खिलाड़ियों को स्ट्राइक रोटेट करने में काफी दिक्कत हो रही है। सहवाग की बात काफी हदतक सही है।

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस