रांची। Ind vs SA test series 2019: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रांची टेस्ट मैच (Ranchi test match) में जीत दर्ज करने के बाद मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कई बातें मीडिया के सामने रखीं। विराट कोहली ने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को BCCI का नया अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर बधाई दी। विराट से पूछा गया कि गांगुली ने कहा है कि वो अपना पद ग्रहण करने के बाद MS Dhoni के भविष्य पर चर्चा करेंगे। इस सवाल पर अपना पक्ष रखते हुए विराट ने कहा कि ये बहुत ही अच्छी बात है कि गांगुली बीसीसीआइ के नए अध्यक्ष बने हैं, लेकिन उन्होंने इस विषय पर अभी मुझसे बात नहीं की है। जब उन्हें मुझसे बात करनी होगी वो जरूर मुझसे बात करेंगे। 

जीत के बाद विराट से किसी ने पूछ लिया कि क्या वो Dhoni से मुलाकात करेंगे। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि वो चेंज रूम में हैं और आप भी जाइए उन्हें हेलो कर लीजिए। आपको बता दें कि रांची Dhoni का गृहनगर है और वो मैच के चौथे दिन टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में भी नजर आए थे। उन्होंने इस दौरान टीम के कोच रवि शास्त्री और डेब्यू करने वाले खिलाड़ी शाहबाज नदीम से भी मुलाकात की। 

आपको बता दें कि MS Dhoni वर्ल्ड कप 2019 के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वो अब तक दो सीरीज मिस कर चुके हैं। उन्होंने पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने से मना कर दिया था और उसके बाद उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी सीरीज में खेलने से मना कर दिया था। अब टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ क्रिकेट सीरीज खेलनी है जिसके लिए टीम का एलान 24 तारीख को किया जाएगा। अब बांग्लादेश के खिलाफ उन्हें टी20 टीम में मौका मिलता है या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा। 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस