नई दिल्ली, जेएनए। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अपने साथियों के साथ मस्ती मजा करते नजर आते हैं। आमतौर पर वो दूसरों की फिरकी लेते हुए नजर आते हैं लेकिन उनके साथी ओपनर रोहित शर्मा ने इस बार धवन की ही फिरकी ले ली। दरअसल रोहित ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो धीरे- धीरे वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धवन कुछ ऐसा करते नजर आ रहे हैं जिसको देख हर कोई दंग है।

भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ (India vs South Africa) तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए बैंगलुरू में है। मोहाली टी20 खत्म होने के बाद बैंगलोर के लिए जब टीम इंडिया रवाना हुई तो फ्लाइट में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने धवन का चुपके से एक वीडियो बनाया। इस वीडियो में धवन सोते हुए अपने आप से ही बातें करते नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा इस फ्लाइट में धवन की बगल वाली सीड पर बैठे थे। धवन को ऐसे अपने आप से बातें करते रोहित ने अपना फोन निकाला और फिर चुपके से वीडियो शूट कर लिया। वीडियो इतना फनी है कि जिसने भी देखा वो हंसे बिना नहीं रह पाया। धवन बड़ी गंभीरता से कुछ बोलते नजर आ रहे हैं लेकिन कमाल की बात यह थी की उनके सामने कोई नहीं था और वो अपने आप से ही ये बातें कहते नजर आ रहे थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

No no he isn’t talking to me! And he’s too old to have an imaginary friend. Why so loco jattji  @shikhardofficial

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, नहीं, नहीं वह मुझसे बातें नहीं कर रहे हैं। और उनका कोई ख्यालों का दोस्त हो इसके लिए उनकी उम्र काफी हो चुकी है।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का तीसरा टी20 रविवार को शाम सात बजे से बैंगलोर में खेला जाना है। धर्मशाला में खेला जाना वाला सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद करना पड़ा था जबकि मोहाली का दूसरा मैच भारत ने जीता था। भारत सीरीज में 1-0 से आगे है और उसके पास सीरीज अपने नाम करना का मौका है।

 

Posted By: Viplove Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप