Move to Jagran APP

Ind vs SA: दोहरा शतक लगाने के बाद मयंक अग्रवाल ने अपनी बल्लेबाजी और रोहित के बारे में कही ये बातें

Ind vs SA रोहित शर्मा के बारे में मयंक ने कहा कि वो स्पिनर्स पर जबरदस्त तरीके से हावी हुए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 09:00 PM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 09:20 PM (IST)
Ind vs SA: दोहरा शतक लगाने के बाद मयंक अग्रवाल ने अपनी बल्लेबाजी और रोहित के बारे में कही ये बातें
Ind vs SA: दोहरा शतक लगाने के बाद मयंक अग्रवाल ने अपनी बल्लेबाजी और रोहित के बारे में कही ये बातें

 विशाखापत्तनम। Ind vs SA first test 2019: टीम इंडिया के टेस्ट ओपनर मयंक अग्रवाल ने अपनी धरती पर डेब्यू टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाया। अपनी इस पारी के बाद उन्होंने कहा कि मैं अपनी इस पारी से काफी खुश हूं। मैंने अपने शतक को दोहरे शतक में तब्दील किया और इसे मैं अपनी इस उपलब्धि को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत को लेकर मयंक ने कहा कि अगर हम इसी तरह से टीम के लिए शुरुआत करते रहे तो हर बार 450-500 रन बना सकते हैं और अगर ऐसा होता है तो विरोधी टीम के लिए काफी मुश्किल होगा। 

loksabha election banner

मयंक अग्रवाल ने कहा कि क्रिकेट एक टीम गेम है और इसमें आप हर बार सिर्फ अपने गेम के बारे में नहीं सोच सकते हैं। कई बार ऐसा लगता है कि आप अच्छा खेल रहे हैं और इस तरह की स्थिति में आप खतरे उठा सकते हैं, लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता। कई बार हमें धैर्य रखना होता है और स्थिति के मुताबिक खेलना पड़ता है। मैंने रोहित के साथ इस मैच में मजबूत साझेदारी की और 300 से ज्यादा रन बनाए। 

पहली बार टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग करने आए रोहित शर्मा के बारे में मयंक ने कहा कि वो स्पिनर्स पर जबरदस्त तरीके से हावी हुए। उन्होंने बताया कि शुरुआत में पिच से नई गेंद को मदद मिल रही थी, लेकिन जब धूप निकल गई तो बल्लेबाजी करना आसान हो गया। खेल के दूसरे दिन गेंद नीचे रहनी शुरू हो गई थी। चाय के बाद से गेंद घूमनी शुरू हो गई थी जो हमारे लिए अच्छी बात है। 

टीम इंडिया को खेल के दूसरे दिन ही तीन सफलता मिली जिसमें अश्विन ने दो जबकि जडेजा ने एक विकेट लिए। भारतीय स्पिनर्स के बारे में मयंक ने कहा कि इन दोनों ने सही जगह पर गेंदबाजी की और विरोधी टीम पर दवाब बनाने में सफल रहे। खेल के दूसरे दिन ही विकेट में काफी बदलाव आया है और अगर पिच का बर्ताव ऐसा ही रहा तो इससे हमारे स्पिनर्स को खूब मदद मिलेगी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.