विशेष संवाददाता, मैनचेस्टर। India vs Pakistan ICC Cricket World Cup 2019: विश्व कप का सबसे हाईवोल्टज मैच 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। इस मैच से पहले पाकिस्तान के बेहतरीन बल्लेबाज बाबर आजम ने विराट कोहली को लेकर बयान दिया है। वह वर्तमान में पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। उन्हें पाकिस्तान का विराट कोहली कहा जाता है। उन्होंने कहा कि वह मैच से पहले मानसिक रूप से तैयार हैं।

बाबर आजम भारत के खिलाफ अहम मुकाबले के लिए तैयार हैं। हालांकि, वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली दो हार के लिए भी उन्हें जिम्मेदार माना जा रहा है। मैच से पहले आजम ने कहा कि हम मानसिक तौर पर तैयार हैं। हम इस अहम मुकाबले के लिए सकारात्मक हैं और अच्छा प्रदर्शन करके इस मैच को जीतेंगे।

ICC World Cup 2019 Ind vs Pak: ऐसे ही नहीं बना हाईवोल्टेज, भारत-पाकिस्तान के इन 5 मुकाबलों ने पैदा की है करंट!

24 वर्षीय बाबर की एक समय विराट कोहली से भी तुलना की गई थी। वह कोहली को अपना रोल मॉडल मानते हैं। अपने रोल मॉडल कोहली के बारे में उन्होंने कहा कि वह उनके वीडियो देखकर सीखने की कोशिश करते हैं। बता दें कि बाबर के नाम कुल 9 शतक दर्ज है। टीम से को उन पर काफी भरोसा है।

2854 रन बनाने वाले इस बल्लेबाज ने कहा, 'हमारी टीम के सभी खिलाड़ी भारत के खिलाफ उतरकर मुकाबले का अंत करना चाहते हैं। मैं भी उनकी मदद करूंगा। हमने यहां चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी जिससे हमारा आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा। हमें अपने ऊपर काफी विश्वास है। मुझे नहीं लगता कि हम कमजोर टीम हैं। जो होगा वह होगा। हम सभी अच्छी फॉर्म में हैं। आमिर अच्छी गेंदबाजी कर रहा है। वह रिदम में है। वहाब भाई भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। हमारी बल्लेबाजी भी अच्छी है।'

बता दें कि रविवार को मैंचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में यह मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच दोपहर तीन बजे खेला जाएगा। हालांकि, इस मैच में भी बारिश होनी की संभावना है। ऐसे में फैंस को का मजा किरकरा हो सकता है।

इसके अलावा आप वर्ल्ड कप से जुड़े लाइव अपडेट और रोचक खबरें dainikjagran.com पर पढ़ सकते हैं।  

शुरू हो गया है क्रिकेट क्विज कॉन्टेस्ट जागरण ऐप पर। रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप। 

Andrioid  फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें। 
Iphone  पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप