Move to Jagran APP

Ind vs NZ: भारतीयों बल्लेबाजों के खराब शॉट खेलने से हमें मदद मिली : काइली जेमिसन

Kyle Jamieson took first time 5 wicket in test match काइली जेमीसन ने पहली पारी में पांच भारतीय बल्लेबाजों को आउट किया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 08:00 PM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 08:00 PM (IST)
Ind vs NZ: भारतीयों बल्लेबाजों के खराब शॉट खेलने से हमें मदद मिली : काइली जेमिसन
Ind vs NZ: भारतीयों बल्लेबाजों के खराब शॉट खेलने से हमें मदद मिली : काइली जेमिसन

क्राइस्टचर्च, प्रेट्र। India vs New Zealand 2nd test match:  न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के मध्यम गति के गेंदबाज काइली जेमिसन को लगता है कि दूसरे टेस्ट के शुरूआती दिन भारतीय बल्लेबाजों के शॉट खेलने से उनका मकसद पूरा हो गया। जेमिसन ने दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 14 ओवर में 45 रन देकर 5 विकेट लिए।

loksabha election banner

छह फुट आठ इंच लंबे जेमिसन ने अपने दूसरे ही टेस्ट में पहली बार पांच विकेट चटकाने का कारनामा हासिल कर लिया और चाय के बाद उनके स्पेल की मदद से भारतीय टीम 242 रन के स्कोर पर सिमट गई। जेमिसन ने पहले दिन के खेल के बाद कहा कि उन्होंने वेलिंगटन में जितने शॉट खेले थे, उससे ज्यादा इस बार इस पारी में खेले। मुझे लगता है कि पिच ने भी शायद ऐसा करने में उनकी मदद की, लेकिन मुझे लगता है कि इसी की वजह से हमें भी उन्हें आउट करने में मदद मिली। हेगले ओवल की पिच स्ट्रोक खेलने के लिए बेहतर है और इसलिए गेंदबाजों को सही लेंथ हासिल करने में थोड़ा समय लगा।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि आप जहां गेंद पहुंचाने की कोशिश कर रहे हो, अगर वह सही जगह गयी तो अच्छा है लेकिन अगर वह थोड़ी कम रह गयी तो बल्लेबाज के लिए मुश्किल हो सकती है। उन्होंने अच्छे शॉट खेले। जेमिसन ने कहा कि जब हमने ओवरपिच गेंदबाजी की तो उन्होंने इसे दूर तक खेला और जब हम वाइड से चूके तो उन्होंने इसे भी दूर तक खेला इसलिये बात सिर्फ क्रीज पर बने रहने की थी और मुझे लगता है जहां तक एकजुट प्रयास की बात है तो हम इसमें सफल रहे और हमारे लिए दिन अच्छा रहा। उन्होंने माना कि दूसरा और तीसरा दिन भी बल्लेबाजी के लिये बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि यह दूसरे और तीसरे दिन भी इसी तरह का रहेगा जहां आपके शॉट काफी अहम रहेंगे और इसके बाद यह शायद थेाड़ा सपाट होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.