Move to Jagran APP

Ind vs NZ 3rd ODI: शार्दुल ठाकुर ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रोस टेलर को बताया 'भगवान' जैसा

सीरीज के पहले दो मैच में न्यूजीलैंड के अनुभवी रोस टेलर ने टीम के लिए उपयोगी पारी खेली। भारतीय गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने टेलर की तारीफ की और उनको गेल साइड का भगवान बता डाला।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 10 Feb 2020 02:00 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 02:00 PM (IST)
Ind vs NZ 3rd ODI: शार्दुल ठाकुर ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रोस टेलर को बताया 'भगवान' जैसा
Ind vs NZ 3rd ODI: शार्दुल ठाकुर ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रोस टेलर को बताया 'भगवान' जैसा

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज गंवा दी है। लगातार दो मैच हारने के बाद अब मंगलवार को टीम आखिरी मुकाबला खेलेगी। सीरीज के पहले दो मैच में न्यूजीलैंड के अनुभवी रोस टेलर ने टीम के लिए उपयोगी पारी खेली। भारतीय गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने टेलर की तारीफ की और उनको गेल साइड का भगवान बता डाला।

loksabha election banner

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मंगलवार को तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाना है। टीम इंडिया के लिए तीसरा मुकाबला अब महज लाज बचाने भर का रह गया है। लगातार दोनों मैच हारने के बाद सीरीज को भारत गंवा चुका है। मैच से एक दिन पहले शार्दुल ठाकुर ने मीडिया से बात की और उनके सवालों के जवाब भी दिए।

शार्दुल ने टेलर के सवाल पर कहा, "रोस बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। एक बार जब वो अंदर आते हैं लेग साइड में ऐसे खेलते हैं माने भगवान ही हों। पिछले दोनों ही मुकाबलों में हमारे पास उनको आउट करने का मौका था जिसे हम लपकने में नाकाम रहे। उनको पारी की शुरुआत में ही वापस भेजना अहम होता है।" 

रोस टेलर ने भारत के खिलाफ पहले मैच में 348 रन का पीछा करते हुए शानदार 109 रन की नाबाद पारी खेली थी। दूसरे मुकाबले में भी उन्होंने नाबाद 73 बनाकर टीम को 273 रन के स्कोर तक पहुंचाया था। पहला वनडे न्यूजीलैंड ने 4 विकेट से जीता था जबकि दूसरा मुकाबला 22 रन से अपने नाम किया। 

"हर एक मैच अहम होता है। महज इसलिए कि हम 0-2 से नीचे है इसका मतलब यह नहीं हो जाता कि आखिरी मुकाबले का महत्व नहीं रह गया। हर एक इंटरनेशनल मैच अपना महत्व रखती है। हम 0-2 से नीचे हैं। हम अपने आप को पूरी तरह से व्यक्त कर सकते हैं और आजादी से खुलकर खेल सकते हैं।"  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.