नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला ओवल में खेला जाना है। इंग्लैंड ने लीड्स में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच को 151 रन से जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की। टीम के सहायक कोच पाल कालिंगवुड ने कहा है कि भारतीय टीम जोरदार वापसी करने वाली है। उन्होंने माना की यह टीम शानदार है और इंग्लैंड के खिलाड़ी उनके नए मैच में नए मैदान पर खेलने को तैयार हैं।

कालिंगवुड ने कहा कि लीड्स टेस्ट मैच के पहले  दिन की परिस्थिति मुश्किल थी। भारतीय टीम के 78 रन पर आलआउट होने के बाद  उनकी आलोचना नहीं की जानी चाहिए।  उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमने बहुत ही शानदार गेंदबाजी की। जब आप भारत के समर्थक हैं तो भारतीय बल्लेबाजों की आलोचना करना आसान है लेकिन पहले दिन पिच में बहुत ज्यादा हरकत थी।"

"जैसी स्थित थी कि थोड़ी सी नमी थी और जिस तरह से हमने गेंदबाजी की उसके बादतो बल्लेबाजों के लिए बहुत ही ज्यादा मुश्किल हालात थे। विराट कोहली ने खेल के बाद प्रेस कान्फ्रेंस में कहा था कि जिस सटीक लाइन और जिस निर्दयता से हमारे गेंदबाजों ने गेंदबाजी उसके आगे सभी संघर्ष करते नजर आए। गेंदबाजों की सटीकता तो कमाल की रही।"

आगे उन्होंने कहा, "क्या भारतीय टीम वापसी कर सकती है। मैं तो इस बात को मानता हूं और हमारी टीम इसी चीज लेकर तैयारी कर रही है कि भारतीय टीम जोरदार वापसी करेगी। हम सभी इस बात को जानते हैं कि यह टीम उच्च दर्जे की है और हमारी तैयारी यह मानकर हो रही है कि वो वापसी करेंगे। हम ओवल की नई परिस्थिति में उनसे टक्कर लेने के लिए 100 प्रतिशत तैयार हैं।"

 

Edited By: Viplove Kumar