नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच कोरोना संकट को देखते हुए रद करने का फैसला लिया गया। बीसीसीआइ और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस बात पर आपसी सहमति से अपना फैसला सुनाया। मैच को फिलहाल रद कर दिया गया है जिसे बाद में फिर कभी आयोजित कराए जाने का प्रयास किया जाएगा। मैच देखने आने के लिए जितने भी दर्शकों ने टिकट खरीदे थे उन सभी को क्लब पैसे वापस करेगा।

लंकाशायर के अधिकारी ने कहा, हम टिकट खरीदने वालों से माफी मांगना चाहते हैं उन सभी तो जिन्होंने यहां ओल्ड ट्रैफर्ड तक की यात्रा की थी। टिकट के पूरे पैसे वापस किए जाएंगे लेकिन आप सभी ने जो समर्थन दिया उसके लिए बहुत धन्यवाद। अगर आप सब इस मैच को देखने के लिए आते तो यह पैसे पाने से भी कहीं ज्यादा होता। पिछले 18 महीने हम सभी ने इस महामारी का सामना किया और यहां मैच का कार्यक्रम जारी होने के बाद नार्थ वेस्ट क्षेत्र के क्रिकेट फैन इस 18 महीनों में होने वाली सबसे अच्छी चीज का इंतजार कर रहे थे।

आप इस बात को नहीं समझ पाएंगे कि इन पांच दिन के टेस्ट मैच की तैयारी में कितनी ज्यादा तैयारी करनी पडी और मैं अपने सभी समर्थकों, मेहमान, सप्लाई पहुंचाने वालों का शुक्रिया करना चाहूंगा। उनका भी जिन्होंने हमें लगातार अपना समर्थन दिया है। मैं ओल्ड ट्रैफर्ड के उन तमाम कर्मचारियों का शुक्रिया करना चाहूंगा उन्होंने टेस्ट मैच के लिए मैदान को तैयार करने में बिना थके बहुत ही कमाल का काम किया।

हम इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट के साथ मिलकर इस बारे में अगला कदम क्या उठाया जाना है इसपर काम कर रहे हैं जो इस मैच के रद होने के बाद की प्रक्रिया है। तबतक क्लब टिक खरीदने वालों और बाकी सुविधा का भोग करने की चाह करने वालों से संपर्क साधेंगे।

 

Edited By: Viplove Kumar