Move to Jagran APP

Ind vs Eng: पिंक बॉल टेस्ट से इंग्लैंड की टीम के गेंदबाज खुश, जानिए क्या है वजह

मार्क वुड ने रहस्योद्घाटन किया है कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले गुलाबी गेंद से अपना हाथ आजमा रहे हैं। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने कहा है कि उनकी टीम के गेंदबाज पिंक बॉल को लेकर काफी उत्हासित हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 22 Feb 2021 07:50 AM (IST)Updated: Mon, 22 Feb 2021 07:50 AM (IST)
Ind vs Eng: पिंक बॉल टेस्ट से इंग्लैंड की टीम के गेंदबाज खुश, जानिए क्या है वजह
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

अहमदाबाद, जेएनएन। भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में भिड़ने के लिए अहमदाबाद के सरदार पटेल मोटेरा स्टेडियम में तैयारी कर रही है। भारत और इंग्लैंड के बीच पहली बार भारत में कोई पिंक बॉल टेस्ट खेला जाना है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने कहा है कि उनकी टीम के गेंदबाज पिंक बॉल को लेकर काफी उत्हासित हैं। सबको इस बात की उम्मीद है कि यह मैच तेज गेंदबाजों के लिए अच्छा साबित होगा।

loksabha election banner

मार्क वुड ने रहस्योद्घाटन किया है कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले गुलाबी गेंद से अपना हाथ आजमा रहे हैं। सीरीज के शुरुआती दो टेस्टों में स्पिनरों का दबदबा रहा था और स्पिन गेंदबाजों ने 56 विकेट चटकाए थे और अब उम्मीद की जा रही है कि तेज गेंदबाजों की सीरीज में वापसी होगी।

14 महीने पहले भारत ने कोलकाता में बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट जीता था जिसमें मेजबान टीम के तेज गेंदबाजों ने 20 विकेट चटकाए थे। वुड ने कहा कि इंग्लैंड का तेज गेंदबाजी आक्रमण एसजी की गुलाबी गेंद के साथ खुश है। हम नेट में पिंक गेंद के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं और वह थोड़ी बहुत घूम रही है। अब यह देखने लायक होगा कि यह लंबे समय तक घूमती है या नहीं।

पिछले महीनों से हर कोई गेंदबाज इसे अपने हाथ में पकड़ने के लिए तड़प रहा है। मैं अकेला नहीं हूं जो इसे पकड़ने की कोशिश कर रहा हूं। जैसे ही गेंद घूमेगी तो हम जानते हैं कि हमारे तेज गेंदबाज कितने अच्छे हो सकते हैं। हमारे पास अच्छे तेज गेंदबाजों का समूह है जिसमें दो सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड शामिल हैं। उम्मीद है कि अगर गेंद घूमती है और तेज गेंदबाजों के लिए मददगार होती है तो हम मैच में अच्छी पकड़ बना सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.