नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर चोटिल हो रहे खिलाड़ियों की वजह से परेशान हैं। एक के बाद एक छह खिलाड़ी चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो चुके हैं। इस लिस्ट में शामिल होने में ताजा नाम तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का है। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग चोटिल हो रहे खिलाड़ियों को लेकर दुखी हैं और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया जाने तक का मन बना लिया है।

मंगलवार को भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन में खेले जाने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट से पहले जोरदार झटका लगा। टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मैच से बाहर हो गए। बुमराह को तीसरे मैच के दौरान चोट लगी थी जिसकी वह से अब वह आखिरी मैच नहीं खेल पाएंगे। इस वक्त चार मैचों की सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया 1-1 की बराबरी पर है। ब्रिसबेन में खेला जाने वाला चौथा टेस्ट सीरीज के लिए निर्णायक साबित होने वाला है।

Ind vs Aus: टीम इंडिया मुश्किल में, ब्रिसबेन टेस्ट से पहले बाहर हुए 4 अनुभवी तेज गेंदबाज

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग अपने मजाकिया पोस्ट के लिए जाने जाते हैं। मंगलवार को उन्होंने एक ऐसा ही ट्वीट किया जिसके बाद वो एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए। दरअसर सहवाग ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को ऑस्ट्रेलिया जाने की पेशकश कर दी।

सहवाग ने चोटिल हो रहे खिलाड़ियों को लेकर चिंता जताई और लिखा कि वह ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सहवाग ने लिखा, इतने सब खिलाड़ी चोटिल हैं, अगर जो 11 पूरे ना हो रहे हों तो मैं ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए तैयार हूं। क्वारंटाइन का देख लेंगे। 

आज तक की सबसे बड़ी मुश्किल में टीम इंडिया, प्लेइंग इलेवन को लेकर खड़ी हुई समस्या

Ind-vs-End

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप