नई दिल्ली, जेएनएन। बॉर्डर-गावस्कर का आखिरी टेस्ट मैच शुरू हो चुका है और खेल के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट पर 274 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया इस समय अच्छी स्थिति में नजर आ रही है। हालांकि अभी ये कहा नहीं जा सकता है कि, ये मैच किस टीम के नाम होने वाला है, लेकिन पूर्व इंग्लैंड क्रिकेटर केविन पीटरसन ने बताया कि, ये मैच किस टीम के जीतने की संभावना ज्यादा है। 

हालांकि टीम इंडिया के कई खिलाड़ी चोटिल हैं फिर भी केविन पीटरसन का मानना है कि, भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में एक बार फिर से कमाल कर सकती है। पीटरसन ने कहा कि, मैंने सीरीज के शुरुआत में कई लोगों को ये कहते हुए सुना था कि, भारतीय टीम ये मैच 0-4 से हार सकती है, लेकिन विराट के नहीं रहते हुई भी टीम इंडिया ये सीरीज जीत सकती है। ऑस्ट्रेलिया के शांत करने का सबसे अच्छा तरीका ये है कि, टीम इंडिया उसे हरा दे। 

केविन पीटरसन ने कहा कि, सिडनी टेस्ट मैच में टिम पेन ने जैसा बर्ताव किया था, उसे लेकर वो चाहे कुछ भी कहें, लेकिन आखिरी मैच में वो फिर से वही कहेंगे। इस तरह का बर्ताव करना कंगारू खिलाड़ियों के डीएनए में हैं तो आपको उनका सामना करना होगा। आपको बता दें कि सिडनी टेस्ट मैच के दौरान खेल के पांचवें दिन जब आर अश्विन बल्लेबाजी करक रहे थे तब विकेट के पीछे से टिम पेन लगातार उन पर स्लेजिंग कर रहे थे। कुछ लोगों ने इसे खेल भावना के खिलाफ बताया तब उन्होंने इसके लिए माफी मांगी। 

सिडनी टेस्ट मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट फैंस द्वारा नस्लीय टिप्पणी की गई तो वहीं एक बार फिर से ब्रिस्बेन टेस्ट मैच के पहले दिन भी ऐसा हुआ। भारतीय खिलाड़ी मो. सिराज व वाशिंगटन सुंदर को एक बार फिर से कंगारू क्रिकेट फैंस ने निशाना बनाया और उन पर कई तरह कि टिप्पणी की। 

Ind-vs-End

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप