मुंबई, आइएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम मुंबई वनडे में हार के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ राजकोट में सीरीज में वापसी करने उतरेगी। टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में 10 विकेट की करारी शिकस्त मिली थी। टीम की शर्मनाक हार से हर किसी को दुख पहुंचा था। इस हार के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने टीम को हौंसला दिलाते हुए वापसी की उम्मीद जताई।

भारत को मंगलवार को यहां खेले गए पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 10 विकेट करारी हार झेलने पड़ी थी। लेकिन, अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उम्मीद जताई है कि विराट कोहली की टीम इंडिया वापसी करेगी। तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला हारने के बाद टीम इंडिया दबाव में होगी। सीरीज में बने रहने के लिए भारत को दूसरा मैच हर हाल में जीतना होगा।

उन्होंने इसके लिए कोहली को अपनी शुभकामनाएं भी दी हैं। गांगुली ने ट्विटर पर लिखा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले दो वनडे अहम होंगे। यह भारतीय टीम एक मजबूत टीम है और मैदान में मंगलवार का दिन बुरा दिन था।

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम के बीच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पर सीरीज का दूसरा वनडे खेला जाना है। इसी मैच से पहले टीम इंडिया को अपने प्लेइंग इलेवन को मजबूत करना होगा। पहले मैच में तीन ओपनर्स के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरना कप्तान विराट कोहली को भारी पड़ा था। बल्लेबाजी में फ्लॉप होने की वजह से टीम बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई।  

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस