Move to Jagran APP

Ind vs Aus 1st ODI Weather updates मुंबई वनडे में बारिश बनेगी विलेन? BCCI ने किया ट्वीट

India vs Australia 1st ODI Weather updates श्रीलंका के खिलाफ खेली गई हालिया टी20 सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद करना पड़ा था।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 11:45 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 11:45 AM (IST)
Ind vs Aus 1st ODI Weather updates मुंबई वनडे में बारिश बनेगी विलेन? BCCI ने किया ट्वीट
Ind vs Aus 1st ODI Weather updates मुंबई वनडे में बारिश बनेगी विलेन? BCCI ने किया ट्वीट

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुंबई में आज तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। भारतीय टीम सीरीज का पहला मैच जीतकर सीरीज में अहम बढ़त हासिल करना चाहेगी। श्रीलंका के खिलाफ खेली गई हालिया टी20 सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद करना पड़ा था। आज के मुकाबले में बारिश का असर पड़ेगा या नहीं सब यही जानना चाहते हैं।

loksabha election banner

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें साल के पहले वनडे मुकाबले के लिए आज मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेलने उतरेगी। दोनों देशों के बीच मुकाबले के दमदार होने की उम्मीद की जा रही है। मैच से पहले फैंस के लिए अच्छी खबर है यहां बारिश की उम्मीद ना के बराबर है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने मैच से पहले 13 जनवरी की सुबह मुंबई के मौसम का अपडेट देते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी।

बीसीसीआई ने ट्वीट कर फैंस को बताया था कि मुंबई में धुप खिली हुई है और मैच के दौरान बारिश की आशंका नहीं है। ट्विट में वानखेडे की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा गया था, Good Morning Wankhede और दो चमचमाते सूरज की इमोजी बनाई गई है। इसका मतलब है कि यहां धूप खिली हुई है और फैंस के पूरे मैच का मजा उठाने का मौका मिलेगा।

ऑस्ट्रेलिया ने जीती थी पिछली वनडे सीरीज 

दोनों देशों के बीच पिछले साल खेली गई वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की थी। लगातार दो मैच में हार मिलने के बाद बाकी के तीनों मुकाबलों में ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ जीत हासिल की थी। इस सीरीज को ऑस्ट्रेलिया ने 3-2 से जीता था। 

संभावित टीमें

भारत

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, रिषभ पंत, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्रा सिंह चहल, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद शमी।

ऑस्ट्रेलिया 

एरोन फिंच (कप्तान), एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, एश्टन एगर, पीटर हैंड्सकांब, जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशाने, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, डेविड वार्नर और एडम जंपा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.