नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर लगातार बातें की जा रही है। रविवार को ही चयनकर्ताओं ने फिटनेस की वजह से हार्दिक को इंडिया ए टीम से बाहर रखे जाने की घोषणा की। एक दिन बात ही वह भारतीय क्रिकेट टीम के साथ प्रैक्टिस करते नजर आए। हार्दिक ने प्रैक्टिस की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

भारत को मंगलवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में खेलना है। टीम इंडिया ने मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले से पहले जमकर अभ्यास किया। इस दौरान हार्दिक पांड्या भी टीम के साथ नजर आए। उन्होंने नेट्स पर भारतीय बल्लेबाजों को गेंदबाजी की और यहां गेंदबाजी कोच भरत अरुण भी मौजूद रहे।

हार्दिक की फिटनेस बनी पहेली

रविवार को न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुनी गई भारतीय टी20 टीम में हार्दिक पांड्या की वापसी तय मानी जा रही थी लेकिन उनका नाम इसमें शामिल नहीं था। यहां तक की न्यूजीलैंड का दौरा करने वाली इंडिया ए टीम से भी हार्दिक का नाम बाहर कर दिया गया। चयनकर्ताओं ने इस बात की जानकारी दी के हार्दिक को चोट से उबरने में उम्मीद से ज्यादा वक्त लग रहा है। उनकी जगह इंडिया ए टीम में विजय शंकर को शामिल किया गया है।

टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस

हार्दिक की फिटनेस को लेकर कहा जा रहा है कि वो पूरी तरह से फिट नहीं हैं। अगर वो फिट नहीं हैं तो रिहैब के लिए बैंगलुरू के नेशनल क्रिकेट अकादमी में होना चाहिए। हार्दिक ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को खेले जाने वाले मुकाबले से पहले भारतीय टीम के साथ प्रैक्टिस की और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस