नई दिल्ली। भारत की तरफ से पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलने की हामी भरने पर लगता है कि पीसीबी बौखला गई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन शहरयार खान ने बीसीसीआइ और टीम इंडिया को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया। 

पीसीबी चेयरमैन शहरयार खान ने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान की जीत के बाद हम टीम इंडिया को द्विपक्षीय सीरीज खेलने की चुनौती देते हैं। वो हमारे खिलाफ नहीं खेलते क्योंकि हमारी टीम से वो डरते हैं। वो कहते हैं कि हम आपको खिलाफ आइसीसी टूर्नांमेंट में खेलेंगे इसके अलावा नहीं। 

वैसे शहरयार खान का ये बयान बौखलाहट में दिया जाने वाला बयान लगता है। आइसीसी टूर्नामेंट में ज्यादातर मौकों पर पाकिस्तान को भारतीय टीम से हार का सामना करना पड़ा। वर्ल्डकप में तो पाकिस्तानी टीम भारत के खिलाफ जीत के लिए तरस रही है। हालांकि चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में लीग मैच में टीम इंडिया के हाथों बुरी तरह हारने के बाद पाकिस्तानी टीम चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में 180 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल करने में सफल रही थी। हालांकि मौजूदा समय में कौन टीम कितनी मजबूत है ये बताने की जरूरत शायद ही किसी को है। 

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने वर्ष 2007 के बाद से पाकिस्तान के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है। वर्ष 2007 में पाकिस्तानी टीम ने भारत का दौरा किया था और पूरी सीरीज खेली थी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस