Move to Jagran APP

बांग्लादेश के कप्तान महामुदुल्लाह ने बताई हार की बड़ी वजह, बोले यहां हो गई गलती

सुंदर ने इस पूरी सीरीज़ के दौरान ही बेहतरीन गेंदबाज़ी की है और वो इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ के साथ-साथ सबसे कंजूस बॉलर भी हैं।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Thu, 15 Mar 2018 03:20 PM (IST)Updated: Thu, 15 Mar 2018 06:30 PM (IST)
बांग्लादेश के कप्तान महामुदुल्लाह ने बताई हार की बड़ी वजह, बोले यहां हो गई गलती
बांग्लादेश के कप्तान महामुदुल्लाह ने बताई हार की बड़ी वजह, बोले यहां हो गई गलती

कोलंबो, एजेंसी। निदास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के पांचवें मैच में भारत के हाथों 17 रन से मिली हार के बाद बांग्लादेश के कप्तान महामुदुल्लाह ने अपनी टीम की हार की वजह बताई। महामुदुल्लाह ने कहा कि  उनकी टीम को अच्छी शुरुआत की जरूरत थी जो उन्हें मिली नहीं।

loksabha election banner

मैच के बाद महामुदुल्लाह ने कहा, 'हमने कोशिश की लेकिन हमें बल्लेबाजी में किसी और के साथ भी जरुरत थी। हमें अच्छी शुरुआत की जरूरत थी, लेकिन शुरुआती विकेट गिर जाने से हमारी लय बिगड़ गई'। आपको बता दें कि भारतीय स्पिन गेंदबाज़ वॉशिंगटन सुंदर की बेहतरीन गेंदबाज़ी के चलते बांग्लादेश की टीम ने महज 40 रन पर ही 3 अहम विकेट गंवा दिए थे। ये तीनों विकेट सुंदर ने ही चटकाए थे।

सुंदर ने इस पूरी सीरीज़ के दौरान ही बेहतरीन गेंदबाज़ी की है और वो इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ के साथ-साथ सबसे कंजूस बॉलर भी हैं। सुंदर ने इस त्रिकोणीय सीरीज़ के 4 मैचों में 7 विकेट चटकाए हैं और वो भी सिर्फ 5.87 की इकॉनमी के साथ।

इससे पहले रोहित शर्मा (89) और सुरेश रैना (47) के बीच दूसरे विकेट के लिए हुई 102 रनों की साझेदारी के दम पर बांग्लादेश के सामने 177 रनों का लक्ष्य रखा था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 159 रन ही बना सकी और टीम इंडिया ने इस मैच को जीतकर फाइनल का टिकट हासिल कर लिया।

अपनी गेंदबाज़ी को लेकर बांग्लादेशी कप्तान ने कहा, 'अगर हम 10 रन कम देते तो हम जीत सकते थे। गेंदबाजी में हमारी कोशिश यॉर्कर डालने की थी, लेकिन हम ऐसा कर नहीं पाए। श्रीलंका के खिलाफ हम वापसी की कोशिश करेंगे।"श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच पर भी दोनों टीमें के फाइनल में जाने की उम्मीद टिकी हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.