दुबई, एएनआइ। पूर्व आस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न ने उन दो टीमों का नाम बताया है, जो टी20 विश्व कप 2021 में दावेदार के रूप में उतरने वाली हैं। शेन वार्न ने ये भी बताया है कि भारत और इंग्लैंड के अलावा कौन सी ऐसी टीमें हैं, जिनको कम नहीं आंका जाना चाहिए। शेन वार्न का मानना है कि भारत और इंग्लैंड मौजूदा आइसीसी पुरुष टी20 विश्व कप जीतने के प्रबल दावेदार हैं। भारत 24 अक्टूबर को दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगा, जबकि इंग्लैंड 23 अक्टूबर को अपने पहले मैच में वेस्टइंडीज से भिड़ेगी।

वार्न ने यह भी कहा कि आस्ट्रेलियाई टीम को कम करके आंका जा रहा है। सभी को जान लेना चाहिए कि कंगारू टीम में भी बहुत सारे मैच विजेता खिलाड़ी हैं। शेन वार्न ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि इंग्लैंड और भारत टी20 विश्व कप के लिए पसंदीदा के रूप में मैदान में उतरेंगे। न्यूजीलैंड हमेशा ICC इवेंट्स में अच्छा प्रदर्शन करता है, लेकिन मुझे लगता है कि आस्ट्रेलियाई टीम को कम करके आंका जा रहा है, क्योंकि उनकी टीम में भी बहुत सारे मैच विजेता हैं। फिर आपके पास पाकिस्तान और वेस्टइंडीज हैं। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि कौन जीतेगा।"

दिग्गज लेग स्पिनर ने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आउट आफ फार्म आस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन का भी समर्थन किया। उन्होंने कहा, "ध्यान रहे, जो कोई भी डेविड वार्नर और इयोन मोर्गन के बारे में लिखना चाहता है, उनके फार्म की कमी है। याद रखें कि क्लास स्थायी है और फार्म अस्थायी है - आश्चर्यचकित न हों अगर इनमें से कोई खिलाड़ी टूर्नामेंट का खिलाड़ी होगा।" आस्ट्रेलिया शनिवार को अबू धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगी।

Edited By: Vikash Gaur