नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। केएल राहुल की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम को जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में हिस्सा लेना है। इस वनडे सीरीज से पहले जिम्बाब्वे के बल्लेबाज इनोसेंट काया ने उम्मीद जताई कि इस बार मेजबान टीम भारत को चौंका सकती है और बड़ा उलटफेर कर सकती है। इनोसेंट ने एक इंटरव्यू में कहा कि हम भारत को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से हराने में सफल रहेंगे। आपको बता दें कि हाल ही में जिम्बाब्वे ने बांग्लादेश को टी20 और वनडे सीरीज में हराने में सफलता हासिल की थी और इससे इस टीम के हौसले काफी बुलंद हैं। 

इनोसेंट काया ने भारत को 2-1 से हराने का किया दावा

इनोसेंट काया ने ये भी कहा कि उनका लक्ष्य भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में शतक लगाना है और सबसे ज्यादा रन बनाना है। काया ने एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए कहा कि जहां तक मेरी व्यक्तिगत उम्मीदों का सवाल है हम भारत को वनडे सीरीज में 2-1 से हराने जा रहे हैं। यही नहीं मैं सबसे ज्यादा रन बनाने वाला और शतक बनाना चाहता हूं। मेरी बहुत ही सिंपल योजना है कि मुझे इस वनडे सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज बनना है। 

इनोसेंट काया ने कहा कि ये सिर्फ हमारी मानसिकता के बारे में है। जब हमारे मुख्य कोच डेविड हाउटन आए थे तो उन्होंने हमेशा हमें यही सिखाया कि हमें सकारात्मक क्रिकेट खेलना है और हम ऐसा ही कर रहे हैं। हम अब अपने शाट खेलने से नहीं डरते और अब सिर्फ ये हुआ है कि चीजें बदल गई है और ये कुछ ऐसा नहीं है जो वास्तव में बहुत बड़ा है। आपको बता दें कि जिम्बाब्वे दौरे पर जो टीम गई है उसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली, रिषभ पंत, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी नहीं हैं। टीम की कमान केएल राहुल के हाथों में है जबकि शिखर धवन को टीम का उप-कप्तान बनाया गया है। तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 18 अगस्त से होगी।

Edited By: Sanjay Savern