गुवाहाटी, जेएनएन। वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने भारत के खिलाफ रविवार को मिली आठ विकेट की करारी हार के बावजूद अपने बल्लेबाजों की तारीफ की है। हालांकि उन्होंने साथ ही कहा कि आपको नहीं पता कि भारत के आगे क्या स्कोर सुरक्षित है।

होल्डर ने कहा कि मैं बल्लेबाजों के प्रयासों से खुश हूं। हेटमायर ने असाधारण बल्लेबाजी की। लेकिन हमें गेंद से और अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है। वेस्टइंडीज ने शिमरोन हेटमेर के 106 रन और केमार रोच तथा देवेंद्र बिशू की उपयोगी पारियों की बदौलत आठ विकेट पर 322 रन का मजबूत स्कोर बनाया। इसके बावजूद टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी।

भारत ने कप्तान विराट कोहली (140) और रोहित शर्मा (नाबाद 152) के बीच दूसरे विकेट के लिए हुई 246 रन की रिकॉर्ड साझेदारी की बदौलत वेस्टइंडीज को आठ विकेट से करारी मात देकर पांच मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।

भारत की बल्लेबाज़ी को लेकर होल्डर ने कहा कि रोहित और कोहली की तूफानी पारियों ने उन्हें मैच से दूर कर दिया। उन्होंने कहा कि कोहली और रोहित को इसका श्रेय दिया जाना चाहिए जिन्होंने मैच को हमसे दूर कर दिया। उम्मीद है कि हम दूसरे मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

मौजूदा वनडे सीरीज़ का दूसरा मुकाबला 24 अक्टूबर को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा। ये भारतीय टीम का 950वां वनडे मैच भी होगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal