Move to Jagran APP

Ind vs SA: विराट कोहली का खुलासा, मोहाली टी20 से पहले इस शख्स ने किया था 'MOTIVATE'

विराट कोहली ने मोहाली टी20 मुकाबले के बाद इस बात का खुलासा किया कि वो कौन थे जिनकी वजह से उनके बल्ले से ऐसी बेहतरीन पारी निकली। मोहाली में कोहली ने नाबाद 72 रन बनाए थे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 12:00 PM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 12:41 PM (IST)
Ind vs SA: विराट कोहली का खुलासा, मोहाली टी20 से पहले इस शख्स ने किया था 'MOTIVATE'
Ind vs SA: विराट कोहली का खुलासा, मोहाली टी20 से पहले इस शख्स ने किया था 'MOTIVATE'

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ अफ्रीका के खिलाफ (India vs South Africa) मोहाली टी20 में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार अर्धशतक जमाया। कोहली की इस बेहतरीन पारी के दम पर टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। विराट ने मैच के बाद इस बात का खुलासा किया कि वो कौन थे जिनकी वजह से उनके बल्ले से ऐसी बेहतरीन पारी निकली।

loksabha election banner

विराट ने मैच के बाद कॉमेंट्रेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) से कहा कि आपने मुझे टॉस के वक्त मेरी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली पारी की याद दिलाई और मैंने उससे प्रेरित होकर यहां एक और अच्छी पारी खेल दी। टॉस के वक्त मांजरेकर ने कोहली से कहा था, "आपने यहां अपनी बेहतरीन पारियों में से एक यहां पर खेली है। अगर मुझे याद है तो वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ थी। उसे मैं बहुत ही सुखद एहसास के साथ याद करता हूं।"

मैच के बाद जब विराट ने मांजरेकर से बात की तो कहा, "आपने मेरे टी20 करियर के सबसे अच्छी पारी की याद दिलाई। उससे मैं काफी प्रेरित हुआ। जब आप ऐसी एक पारी खेलकर टीम के लिए जीत हासिल करते हैं तो बहुत ही अच्छा महसूस होता है। वह एक रात (ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2016 का मैच) यह तय करने वाली थी कि क्रिकेट के मैदान पर आप कितने फिट हो सकते हैं।"  

विराट ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मोहाली टी20 मुकाबले में 52 गेंद पर नाबाद 72 रन की पारी खेली थी। इस मैच में भारत के सामने साउथ अफ्रीका ने 150 रन का लक्ष्य रखा था। भारत ने तीन विकेट के नुकसान पर 19वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.